main page

जानिए 395 करोड़ कमाने वाली '3 Idiots' की 16 Funny Mistakes, Photos

Updated 26 August, 2016 01:55:46 PM

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स' का सीक्वल बन सकता हैं।

मुंबईः बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म  '3 इडियट्स' का सीक्वल बन सकता हैं। आमिर को भी यह पसंद आया है कि '3 इडियट्स' का सीक्वल बन रहा है और वे भी इसे करना चाहते हैं। खैर बात अगर पिछली फिल्म की करें तो फिल्म ने ग्लोबली करीब 395 करोड़ रुपए का ग्रॉस कलेक्शन किया था। आज हम आपको इस फिल्म की सिली मिस्टेक्स के बारें में बताएंगे। 

Mistake No. 1

फरहान कलश के ढक्कन को कमोड में डाल देता है, अगले सीन में ढक्कन वापस आ जाता है? कैसे...? और जब ढक्कन खुला है तो रणछोड़दास को यह समझ में क्यों नहीं आया कि कलश खाली है...?

Mistakes No. 2

फरहान और राजू दोनों की फैमिली के घर से भरपेट खाना न मिलने के बाद, ये तीनों निकल पड़ते हैं और बिन बुलाए बाराती बन शादी में कूद पड़ते हैं। अगले सीन में इनके हाथ में लिफाफा और सर पर पगड़ी कैसे आ जाती है? 

Mistake No. 3

इस सीन में टीटी खेलते वक्त बॉल हिट करने से टेबल टूट जाती है.. कैसे?? 

Mistake No. 4

इस सीन में इतने सारे लोगों में से जॉय को देखने/बचाने कोई नहीं जाता, सिवाए इन तीनों के।

Mistake No. 5

फरहान पिया के घर फोन लगाता है और सिर्फ यह जान पाता है कि शादी मनाली में हो रही है। इन्हें वेडिंग लोकेशन के बारे में कुछ भी नहीं पता है। दूसरे सीन में पगड़ी और लिफाफा लिए ये वेन्यू में पहुंच जाते हैं। 

Mistake No. 6

होटल के कमरे में बंद सुहास, मंडप में फ्रंट डोर से कैसे पहुंचता है? जबकि वह तो पहले से ही अंदर था।इसके अलावा, जब पिया और राजू मंडप से भागते हैं तो सुहास उन्हें आसानी से पकड़ सकता था। 

Mistake No. 7

जब वायरस रैंचो के पिता की इनकम जानता है, तो उसका एड्रैस भी जानता होगा। लेकिन 10 साल तक भटकने के बावजूद फरहान या राजू उनसे पूछने की कोशिश क्यों नहीं की।

Mistake No. 8

क्या बात है इस सीन में लेडीज बुर्का पहने शिमला के मेन मार्केट पर फोटोज क्लिक करवाती दिख रही हैं। 

Mistake No. 9

इस सीन में वायरस अपने कॉलेज के लाइब्रेरियन से पूछता है, "कौन हैं आप?" 

Mistake No.10

फ्लाइट के पहियों को ध्यान से देखें तो उड़ते समय इसमें दोनों साइड दो-दो टायर होते हैं और लैंड करते समय ये चार-चार हो जाते हैं और कुछ देर बार फिर ये दो-दो दिखाई देते हैं। 

Mistake No. 11

वायरस हमेशा टाइम बचाने की बात करता है। लेकिन कॉलेज साइकिल से जाता है। 

Mistake No. 12

रैंचो के दोनों दोस्त फरहान यानी आर. माधवन और राजू रस्तोगी यानी शरमन जोशी 10 साल तक उसे ढूंढने की बात कहते हैं, लेकिन एक बार भी यह कोशिश नहीं करते कि कॉलेज के रिकॉर्ड से उसका पता निकलवा लेते।

 
:

3 idiotsmistakesaamir khanrajkumar hirani

loading...