main page

आमिर खान के अखाड़े में पहुंची पंजाब केसरी टीवी की टीम

Updated 17 June, 2016 04:15:15 PM

बहुत लंबे इंतजार के बाद आमिर खान ने आज लुधियाना में दंगल फिल्म के अंतिम शॉट फिल्माए जिसमें वो अपने वच्चों को कुश्ती के दाव पेच सीखाते नजर आए।

लुधियाना: बहुत लंबे इंतजार के बाद आमिर खान ने आज लुधियाना में दंगल फिल्म के शॉट फिल्माए जिसमें वो अपने बच्चों को कुश्ती के दाव पेच सीखाते नजर आए। जिस के बाद उन्होंने बताया कि वह अपनी फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज़ करनी चाहते हे। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग बहुत फिट हैं।

आमिर खान ने बताया कि 'सत्यमेव जयते' की अगली सीरीज जल्द आएगी। लेकिन अभी वह महाराष्ट्र सूखे से जुझ रहा है। वह भी काफी देर से कई स्टार जैसे नाना पाटेकर आदि से मिल कर इस पर काम कर रहे हे ताकि सूखे की प्रॉब्लम खत्म हो जाए। उन्होंने ने कहा की सलमान बहुत अच्छे कलाकार हे अगर उनकी पसंद की सक्रिपिट हुई तो वह सलमान से साथ काम करना पसंद करेंगे  और उड़ता पंजाब के वरे में उन्होंने कहा कि फिल्मों पर राजनीति होती हे।  कोर्ट ने बहुत अच्छा फैसला दिया है। फिल्मों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए और अपनी सेहत के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि वह भी अच्छी डाईट लेना पसंद करते है। उन्होंने कहा कि देश के हर राज्य में अलग-अलग भाषा बोली जाती है, जो फिल्म उन्हें पसंद होती है वह किसी भी भाषा में हो देखनी पसंद करते हे।

:

Aamir Khansatyamev jayatedangal

loading...