main page

होम प्रोडक्शन फिल्म में काम करेंगे अभिषेक बच्चन

Updated 09 February, 2016 05:08:51 PM

बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन अब अपने होम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

 मुंबई : बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन अब अपने होम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म में काम करने जा रहे हैं।  वर्ष 2015 में अभिषेक बच्चन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘ऑल इज वेल’ सुपर फ्लॉप रही थी। कुछ साल से उन्हें मल्टीस्टारर फिल्में ही मिल रही हैं।

हाल के वर्ष में एकल हीरो के तौर पर अभिषेक की फिल्में हिट साबित नहीं हुई है। अभिषेक इन दिनों हाउसफुल और हेरा फेरी सीरीज की आगामी फिल्मों में काम कर रहे हैं जो मल्टीस्टारर है।  अभिषेक बच्चन को मुख्यधारा में फिर लाने की कवायद उनके पिता अमिताभ बच्चन की कंपनी एबीसीएल कर रही है। 

अभिषेक के लिए अब उनके होम प्रोडक्शन में फिल्म प्लान की जा रही है। हार्ड हीटिंग और मौजूदा मसलों पर केंद्रित कहानियां देखी जा रही हैं। क्योंकि रोमांटिक और इंटेंस फिल्मों में उन्हें फैंस ने स्वीकारा नहीं है। जो फिल्म प्लान की जा रही है उसका बजट सीमित होगा। निर्माण लागत 15 करोड़ से ज्यादा में नहीं होगी और प्रिंट -प्रचार खर्च के 10 करोड़ रुपए को मिलाकर कुल बजट 25 करोड़ रुपए रखा जाएगा।  

बताया गया है कि टीवी प्रसारण अधिकार बेचने का जिम्मा  अमिताभ का होगा। उनकी लगभग सभी फिल्मों की डील सोनी टीवी के साथ होती है। चैनल से निजी संबंधों के चलते उन्हें कीमत भी बाजार से बेहतर मिलती है। माना जा रहा है 10 से 13 करोड़ रुपए के बीच टीवी प्रसारण अधिकार बिक सकेंगे।

:

Abhishek BachchanHome ProductionActorBollywood

loading...