main page

कभी सेक्स स्कैंडल में फंसी थी ये एक्ट्रेस, अब करन जौहर की फिल्म में करेगी काम

Updated 12 April, 2016 10:22:46 AM

एक्ट्रेस श्वेता प्रसाद बासु को करन जौहर ने अपनी एक अपकमिंग फिल्म के लिए साइन किया है। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन भी हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता प्रसाद बासु को करन जौहर ने अपनी एक अपकमिंग फिल्म के लिए साइन किया है। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और वरुण धवन भी हैं। झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली श्वेता एकता कपूर के सीरियल चंद्रगुप्त मौर्या में भी काम कर रही है जिसकी शूटिंग जल्द ही शरू होने वाली है।

श्वेता प्रसाद बासु का नाम साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में एक सेक्स स्कैंडल में आया था। दो महीने तक रेस्क्यू होम में गुजारने के बाद वे घर लौटीं थीं। हालांकि, बाद में श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने इस मामले में क्लीन चिट दे दी थी। साल 2002 में श्वेता फिल्म मकड़ी में अपने एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में आई, इसके लिए उन्हें नैशनल अवॉर्ड भी मिला था।

साल 2005 में आई फिल्म इकबाल में भी श्वेता की एक्टिंग को पसंद किया गया। इस फिल्म के लिए भी उन्हें कई अवॉर्ड्स मिले। श्वेता ने फिल्मों के साथकहानी घर-घर की और करिश्मा का करिश्मा जैसे टीवी सीरियल्स में भी एक्टिंग की। श्वेता फैंटम फिल्म्स की टीम का हिस्सा रही।

:

Actress Shweta Prasad BasuKaran Johar and Ekta Kapoorfilm makadee

loading...