main page

कंगना के Ex ने दिया था कॉन्ट्रोवर्शियल Interview, देखें तस्वीरें

Updated 24 June, 2016 12:28:30 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत और ऋतिक रोशन की लीगल फाइट के बीच शेखर सुमन के बेटे और कंगना के एक्स-ब्वॉयफ्रैंड अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू दिया था।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत और ऋतिक रोशन की लीगल फाइट के बीच शेखर सुमन के बेटे और कंगना के एक्स-ब्वॉयफ्रैंड अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने कंगना पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। लेकिन अब खबर यह है कि अध्ययन का यह कॉन्ट्रोवर्शियल इंटरव्यू उनकी अपकमिंग फिल्म 'इश्क क्लिक्स' की पब्लिसिटी के लिए दिया गया था। 

आप को बता दें कि अनिल बल्लानी के डायरैक्शन में बनी इस रोमांटिक फिल्म की कहानी एक स्ट्रगलिंग मॉडल सोफी डियास की है, जो सुपरमॉडल बनने के लिए काफी स्ट्रगल करती है। इसी बीच उसकी मुलाकात फोटोग्राफर आदित्य वर्धन से होती है, न केवल उसकी मदद करता है, बल्कि उसके प्यार में भी पड़ जाता है।

खबरों के अनुसार आदित्य पंचोली से अलग होने के बाद कंगना अध्ययन के करीब आई थीं। इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों की मानें तो फिल्म के कुछ सीन्स अध्ययन के अतीत और कंगना से उनके ब्रेकअप से इंस्पायर्ड हैं। अध्ययन का कैरेक्टर उन दिनों की याद दिलाता है, जब वह कंगना के साथ रिलेशनशिप में थे। फिल्म में सारा का कैरेक्टर एक ऐसी मॉडल का है, जो अपने कैरियर में सफलता की ऊंचाइयों को छू रही है। वहीं, अध्ययन का किरदार ज्यादा पॉपुलर नहीं है। फिल्म में दोनों कैरेक्टर्स के बीच की फाइट आपको उन लम्हों की दिलाएगी, जब कंगना और अध्ययन के बीच अफेयर के दौरान ईगो को लेकर झगड़ा होता था।

जब इस फिल्म के प्रोड्यूसर अजय जायसवाल से पूछा गया तो उन्होंने बताया, "ट्रेलर देखने के बाद दो-तीन लोगों ने मुझसे पूछा कि क्या फिल्म की कहानी कंगना और अध्ययन के अफेयर पर बेस्ड है? लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैंने यह फिल्म एक साल पहले शूट कर ली थी। तब तो वह इंटरव्यू अध्ययन सुमन का भी नहीं आया था। मुझे लगता है कि मेरी फिल्म अलग है। दो-तीन दिन में ट्रेलर आ जाएगा, तब देखते हैं कि लोगों का क्या रिएक्शन आता है।"

:

kangana ranauthrithik roshanAdhyayan Suman

loading...