main page

नहीं देखी होगी अजय देवगन की लाइफ की ये अनदेखी PHOTOS

Updated 30 September, 2016 11:25:40 AM

फिल्म शिवाय के कारण अजय देवगन इन दिनों चर्चा में हैं। अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म शिवाय के प्रमोशन में जी-जान से जुट गये हैं।

मुंबई: फिल्म शिवाय के कारण अजय देवगन इन दिनों चर्चा में हैं। अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म शिवाय के प्रमोशन में जी-जान से जुट गये हैं। अजय देवगन इन दिनों फिल्म शिवाय में काम कर रहे हैं। यह अजय देवगन का ड्रीम प्रोजेक्ट है। अजय देवगन अपने ड्रीम प्रोजेक्ट में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 

अजय देवगन इस फिल्म में अभिनय करने के अलावा निर्देशन भी कर रहे हैं। अजय अपनी इस फिल्म को हिट कराने में कोई कमी नहीं छोडऩा चाहते। फिल्म ‘शिवाय’ दीपावली पर रिलीज होने वाली है जिसका मुकाबला करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से है। 

हाल ही में भारत का चौथा सबसे बड़ा सम्मान पद्मश्री जीतने वाले अजय 24 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। बता दें कि अजय देवगन तब 16 साल के थे, मिथुन चक्रवर्ती की पहली फिल्म यंगर करैक्टर निभाया था। इस फिल्म का नाम 'प्यारी बहना' था । 

अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी फिल्म 'हलचल'(1995) के सेट पर शुरू हुई थी। बताया जाता है कि पहली मुलाकात के दौरान अजय देवगन को चुप-चुप देख काजोल हैरान थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उस वक्त उन्हें ऐसा लग रहा था कि वे कैसे इस एक्टर के साथ काम करेंगी। बाद में दोनों ने ‘इश्क’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘दिल क्या करे’, ‘राजू चाचा’ और ‘यू मी और हम’ जैसी कई फिल्में साथ कीं।

:

ajay devganlifeshivay

loading...