main page

सफलता से प्रभावित नहीं होती है आलिया भट्ट

Updated 25 June, 2016 06:02:27 PM

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि सफलता से प्रभावित होने के बजाय वह हर फिल्म के साथ खुद को बेहतर बनाना चाहती हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि सफलता से प्रभावित होने के बजाय वह हर फिल्म के साथ खुद को बेहतर बनाना चाहती हैं।  

आलिया ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर' से की थी। आलिया की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ हाल ही में प्रदर्शित हुयी है । फिल्म में आलिया ने बेहतरीन अभिनय किया है। आलिया का कहना है कि नंबर गेम की चिंता किए बगैर वह जीवन का आनंद लेना चाहती हैं।  

आलिया ने कहा, 'यह सही है कि मेरे करियर में चीजें तेजी से हुयी हैं लेकिन अभी मैं डरी हुई नहीं हूं। यह अच्छा है। कई महान निर्देशकों और अभिनेताओं के साथ काम करके मैं काफी आभारी और गौरवान्वित महसूस करती हूं।मेरी प्राथमिकता खुद को शीर्ष पर, बीच में या नीचे देखने की नहीं है। मैं शीर्ष पर हूं सोचना मुझे पसंद नहीं है क्योंकि आपके काम या जिस तरह से आप लोगों से निपटते हैं उसके साथ यह खुद अपने आप आपको मिल जाएगा। हरेक फिल्म के बाद मैं ताजगी और नया महसूस करती हूं।'

:

Alia BhattStudent Of The Year

loading...