main page

गौरी शिंदे की फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया ने की खूब खरीददारी

Updated 31 May, 2016 01:23:15 PM

अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह खरीददारी की शौकीन हैं और निर्देशक गौरी शिंदे की फिल्म की शूटिंग के दौरान छुट्टी मिलने पर वह खरीददारी करने के लिए बाजार चली जाती थीं।

मुंबई: अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह खरीददारी की शौकीन हैं और निर्देशक गौरी शिंदे की फिल्म की शूटिंग के दौरान छुट्टी मिलने पर वह खरीददारी करने के लिए बाजार चली जाती थीं।  

आगामी फिल्म गौरी शिंदे की दूसरी फिल्म है और इसमें शाहरुख खान भी हैं। गौरी शिंदे की पहली फिल्म ‘‘इंग्लिश विंग्लिश’’ थी।  आलिया ने कल शाम को संवाददाताओं को बताया, ‘‘मुझे छोटे छोटे सामान खरीदना पसंद है, कभी-कभी मैं डिबे खरीदती हूं जिसमें मैं अपने आभूषण रखती है। विशेष रूप से गोवा में, रात को लगने वाला बाजार ‘नाइट ली मार्केट’ बहुत खूबसूरत होता है। जब मैं गौरी शिंदे की फिल्म की शूटिंग कर रही थी तब हम वहां गये थे।’’  

‘‘कपूर एंड सन्स’’ की अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें खरीदारी करने की लत नहीं है लेकिन वह शूटिंग के बीच में छुट्टी मिलने पर खुद को बाजार जाने से रोक नहीं पातीं।   उन्होंने कहा, ‘‘जब हम शूटिंग कर रहे थे तब शूटिंग के बीच मैं बाजार जाती थी, कुछ खरीददारी करती थी और फिर वापस आ जाती थी। मैं इसकी आदी तो नहीं हूं लेकिन मुझे खरीददारी करना पसंद है और मुझे पोशाकें भी पसंद है।’’  आलिया यहां अनमोल ज्वेलर्स, स्माइल फाउंडेशन और टीएनई द्वारा वंचित बच्चों के लिए शुर किये गये ‘द स्ट्रीट स्टोर’ के शुभारंभ के अवसर पर बोल रही थीं। 

:

Alia BhattGauri Shindeshahrukh khan

loading...