main page

बिग बी को एक साल भेजे जा रहे हैं गंदे SMS, शिकायत दर्ज

Updated 01 September, 2015 10:54:38 AM

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने उन अभद्र, अश्लील एसएमएस के बारे में अब पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है जो उन्हें पिछले एक वर्ष से भेजे जा रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने उन अभद्र, अश्लील एसएमएस के बारे में अब पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है जो उन्हें पिछले एक वर्ष से भेजे जा रहे हैं। इससे पहले बच्चन ने आज घोषणा की थी कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है।  

72 वर्षीय अभिनेता ने जुहू पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक को संबोधित अपने पत्र में पुलिस से मामले की जांच करने और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।  उन्होंने पत्र में लिखा है, ‘‘कुछ समय से मुझे मेरे निजी फोन पर अभद्र, गंदे और अश्लील एसएमएस मिल रहे हैं। मैं इसके साथ अपने मोबाइल फोन स्क्रीन की कुछ फोटोकॉपी संलग्न कर रहा हूं जिसके बारे में मैं बात कर रहा हूं।’’  

बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ठीक है....मामला पेचीदा हो गया है। पिछले एक वर्ष से वास्तव में कई गंदे एसएमएस मिल रहे हैं...उन सभी को पुलिस को सौंप दिया है।’’  इससे पहले बच्चन ने घोषणा की थी कि उनका ट्विटर अकाउंड हैक हो गया है। ट्विटर पर उनके 44 हजार से अधिक फालोवर्स हैं।  

‘पीकू’ फिल्म में अभिनय कर चुके अभिनेता बच्चन ने आरोप लगाया कि किसी हैकर ने उनके सोशल नेटवर्किंग अकाउंट पर उन्हें फॉलो करनेे वालों की सूची में कुछ अश्लील साइटोंं को भी डाल दिया है।   परेशान अमिताभ ने इस पर ट्वीट किया, ‘‘मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है..। कुछ लोगों ने मुझे फॉलो करने वाले लोगों की सूची में कुछ अश्लील साइटें भी डाल दी हैं। जिसने भी यह किया है, मैं उसे बता देना चाहता हूं कि मुझे इसकी आवश्यकता नहीं है। ’’  सोशल मीडिया प्रेमी ‘बिग बी’ अपने प्रशंसकों से जुडऩे के लिए ट्विटर, फेसबुक और लॉग का इस्तेमाल करते हैं और इसके जरिये अपने से जुड़ी हर जानकारी उन्हें मुहैया करवाते हैं।  

:

big bamitabh bachchansms

loading...