main page

अब निर्देशन करना चाहते हैं सलमान खान

Updated 02 September, 2015 12:25:55 PM

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अब फिल्मों का निर्देशन भी करना चाहते हैं। सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित किए।

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अब फिल्मों का निर्देशन भी करना चाहते हैं।  सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित किए। चर्चा है कि सलमान निर्देशन के क्षेत्र में भी कदम रखने की तैयारी कर रहे हैं। पिछले दिनों सलमान ने निखिल अडवाणी निर्देशित फिल्म हीरो की एडिटिंग कर इसका 29 मिनट का हिस्सा काट दिया। 

सलमान के एडिट करने से पहले निखिल इसकी एडिटिंग कर चुके थे। हालांकि निखिल को इसका कोई बुरा नहीं लगा, वह तो उल्टा खुश हैं कि सलमान ने अपना कीमती समय निकालकर फिल्म को दिया।  निखिल आडवाणी ने कहा ‘‘ सलमान खान के एडिट करने के बाद हीरो की इंपॉर्टेंस और बढ़ गई है। मुझे खुशी है कि उन्होंने फिल्म की एडिटिंग कर इसे और बेहतर बनाया। मैं खुद चाहता था कि फिल्म की एडिटिंग के वक्त सलमान मेरे साथ बैठें। मेरा मानना तो यह है कि सलमान दस साल पहले ही फिल्म का निर्देशन कर सकते थे। ’’ 

उल्लेखनीय है कि सलमान हीरो को सुभाष घई के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म से आदित्य पंचोली का बेटा सूरज पंचोली और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। सलमान ने फिल्म में एक गाना भी गाया है।

:

Salman KhanDirectorBox Office

loading...