main page

सलमान की शुक्रगुजार है एली अबराम

Updated 17 September, 2015 02:09:48 PM

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री एली अबराम दबंग स्टार सलमान खान की शुक्रगुजार हैं। एली अबराम ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्म मिकी वायरस से की थी।

मुंबई:  बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री एली अबराम दबंग स्टार सलमान खान की शुक्रगुजार हैं। एली अबराम ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्म मिकी वायरस से की थी।इससे पूर्व एली ने सलमान खान के शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था ।एली सलमान खान से करियर को लेकर मिली सलाह का खुलासा नहीं करना चाहती है।  

एली ने कहा,‘‘ सलमान ने मेरे लिए जो कुछ भी किया मैं उसके लिए शुक्रगुजार हूं. लेकिन कुछ निजी बातें जैसे कि उन्होंने मुझे क्या सलाह दी, इसके बारे में मैं क्यों बात करू, जिस तरह से शो पर उन्होंने मेरी तारीफ की यह मेरे लिए आशीर्वाद की तरह था क्योंकि यह सीधे सुपरस्टार से मिली वाहवाही थी।’’

 उन्होंने कहा, ‘‘मैं पहचान मिलने से खुश हूं, मैं खुश हूं कि कोई ऐसा है जिससे मैं अपने करियर के बारे में बात कर सकती हूं। वह लोगों की मदद करके खुश होते है, मैं खुश हूं कि मैं उनमें से एक हूं जिनकी उन्होंने मदद की’’ एली की फिल्म किस किस से प्यार करूं प्रदर्शित होने वाली है । इस फिल्म से कॉमेडी नाइट विद कपिल के कपिल शर्मा बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं ।

:

Elli AvRamSalman KhanMickey Virus

loading...