main page

बॉक्स ऑफिस पर होगी सनी और अक्षय की टक्कर

Updated 08 October, 2015 11:03:17 AM

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हो सकती है । सनी देओल की फिल्म‘घायल वंस अगेन’की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म ‘एअरलिफ्ट’ से हो सकती है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हो सकती है ।  सनी देओल की फिल्म‘घायल वंस अगेन’की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म ‘एअरलिफ्ट’ से हो सकती है। दोनों ही साल 2016 की जनवरी में रिलीज होगी।  

पहले चर्चा थी कि सनी अपनी फिल्म को त्योहार के सीजन में रिलीज करना चाह रहे हैं लेकिन इस दौरान सलमान खान की फिल्म‘प्रेम रतन धन पायो’सामने थी। हालांकि सनी ने इस फिल्म को आगे बढ़ाया था। अब नए समीकरण जो बन रहे हैं वह अक्षय कुमार की फिल्म के सामने आने के बन रहे हैं।

ऐसा होता है तो फिर से बॉक्स ऑफिस पर दो सितारों की फिल्म आमने-सामने होगी। दोनों ही फिल्में 22 जनवरी 2016 को रिलीज होने को तैयार हैं।  आमतौर पर फिल्म निर्माता जनवरी के पहले सप्ताह में फिल्म रिलीज करने से बचते हैं क्योंकि इस समय फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है। इसके पीछे तर्क यह होता है कि लोग नए साल के जश्न में होते हैं इसलिए 15 जनवरी के बाद ही रिलीज करना ठीक मानते हैं। 

:

Sunny DeolAkshay Kumarairliftghayal the return

loading...