main page

बाहुबली-2 के लिए बेचैनी से ज्यादा उत्साह है : तमन्ना

Updated 22 August, 2016 09:59:37 AM

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि ‘बाहुबली-2’ बनाने वाली टीम फिल्म से दर्शकों की उम्मीदों में नहीं फंसी है, लेकिन वह एेतिहासिक एेक्शन-एेडवेंचर फिल्म के दूसरे

मुंबई: अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि ‘बाहुबली-2’ बनाने वाली टीम  फिल्म से दर्शकों की उम्मीदों में नहीं फंसी है, लेकिन वह एेतिहासिक एेक्शन-एेडवेंचर फिल्म के दूसरे संस्करण को लेकर ज्यादा उत्साहित है।   

तेलगु अभिनेत्री एस एस राजमौली की कई भाषाओं में बनने वाली फिल्म ‘बाहुबली: दि बिगनिंग’ ने केवल बॉक्स-आफिस में ही बड़ी सफलता नहीं पायी थी, बल्कि इस साल के राष्ट्रीय पुरस्कारों में उसे बेस्ट फीचर फिल्म का पुरस्कार भी मिला था।   तमन्ना ने कहा कि फिल्म के पहले संस्करण के रिलीज होने से पहले तनाव जरूर था, लेकिन अब फिल्म बनाने वाली पूरी टीम पहले से ज्यादा सहज है।   

तमन्ना ने कहा, ‘‘बाहुबली की रिलीज के समय हमें जरूर तनाव था। हमें नहीं मालूम था कि दक्षिण और हिन्दी के दर्शक इस फिल्म को कैसी प्रतिक्रिया देंगे और उन्हें यह पसंद आएगी अथवा नहीं। लेकिन आज सभी लोग दूसरे संस्करण को देखने के लिए उत्साहित हैं।’’   उन्होंने कहा, ‘‘हमें व्यावसायिक तौर न केवल भारत में बल्कि बाहर भी लोगों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली। इसलिए हममें ‘बाहुबली-2’ के लिए अब बेचैनी से ज्यादा उत्साह है।’’  ‘बाहुबली: दि बिगनिंग’ को तेलगु और तमिल में एक साथ बनाया गया था। महाकाव्यात्मक एेतिहासिक कहानी पर आधारित इस फिल्म में प्रभाष, राना दग्गुबाती, तमन्ना और अनुष्का शेट्ठी ने प्रमुख भूमिकायें निभायी थीं।   तमन्ना ने कहा, ‘‘यदि आप फिल्म के पहले भाग को देखेंगे, तो पाएंगे कि इसमें सभी अभिनेत्रियों को जोरदार किरदार दिया गया था। यह युद्ध पर आधारित एक एक्शन प्रधान फिल्म थी। यह बहुत दुर्लभ है कि युद्ध पर आधारित एक फिल्म, जिसे वास्तव में पुरष केन्द्रित होना चाहिए था, उसमें मेरे जैसी अभिनेत्री के लिए भी करने के लिए बहुत कुछ था।’’   फिल्म के दूसरे संस्करण के लिए 26 वर्षीय तमन्ना ने पहली बार घुड़सवारी और तलवारबाजी सीखी है। 

 
:

Tamanna Bhatiabahubali 2

loading...