main page

पाक कलाकारों पर बिग बी ने दिया बड़ा बयान

Updated 03 October, 2016 12:30:02 PM

उरी आतंकी हमले ने देश में सनसनी सी फैला दी है। इस मसले को राजनीतिक गलियारों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खूब हला हो रहा हैं।

मुंबई: उरी आतंकी हमले ने देश में सनसनी सी फैला दी है। इस मसले को राजनीतिक गलियारों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खूब हला हो रहा हैं। भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के बाद कुछ राजनैतिक दलों ने बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाने की मांग की है। सलमान ख़ान और करण जौहर जैसी फ़िल्मी हस्तियों ने इस मांग का विरोध किया है। वहीं, 'बॉलीवुड के शहंशाह' कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन इस मसले पर कुछ और ही राय रखते हैं। एक ख़ास मुलाक़ात में जब उनसे ये सवाल किया तो उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज़ में जवाब दिए। 

अमिताभ बच्चन ने कहा, "हमारी सरकारें, एसोसिएशन जो फ़ैसले लेंगी वो हमारे लिए मान्य होगा। अगर सरकार का आदेश होता है कि किसी ख़ास कलाकार के साथ काम नहीं करना तो हम नहीं करेंगे।"

अमिताभ आगे कहते हैं, "साल 1976 में एसोसिएशन ने कुछ कलाकारों के फ़िल्मों में काम करने पर सीमित पाबंदी लगाई थी. इस नियम के अनुसार कुछ कलाकार एक साल में 6 से ज़्यादा फिल्में नही कर सकते थे और इसका पालन हुआ था."
 

:

Uri terroramitabh bachanpakistani actressMMS

loading...