main page

बिपाशा बसु अपने पति की पहली दो शादियों के बारे में ये बोली, जानें

Updated 26 May, 2016 04:57:51 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी को एक महीना होने वाले है और पहली बार बिपाशा का करण की पहली दोनों शादियों पर रिएक्शन सामने आया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की शादी को एक महीना होने वाले है और पहली बार बिपाशा बसु का करण की पहली दोनों शादियों पर रिएक्शन सामने आया है। एक इंटरव्यू में बिपाशा बसु ने कहा है कि मुझे करण की पिछली शादियों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैंने उन्हें एक इंसान के तौर पर प्यार किया है ना कि दो बाद तलाक लिए किसी शख्स के तौर पर।

करण सिंह ग्रोवर की पहली दो पत्नियां 

बिपाशा बसु ने करण की तारीफ करते हुए कहा कि मैं प्यार के लिए जीती हूं और करण ने मुझे जितना प्यार दिया है उतना कोई और शख्स दे ही नहीं सकता। उन्होंने कहा कि लोग बार-बार ये कह रहे हैं कि करण की दो शादियां टूट गई थीं, ये शादी भी नहीं टिकेगी, किसी के बारे में कोई कैसे अंदाजा लगा सकता है।

बिपाशा बसु ने कहा कि मैं उन लड़कियों की तरह नहीं हूं जो शादी के लिए दूसरी चीजें देखती हैं, मुझे बस प्यार चाहिए जो मुझे करण ने दिया है। मुझे उनकी दो शादी से कोई फर्क नहीं पड़ता। गौरतलब है कि करण सिंह की बिपाशा से पहले श्रद्धा निगम और जेनिफर विंगेट से शादी हुई थी, लेकिन दोनों के साथ रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया।

 
: Konika

बिपाशा बसुbipasha basu husbandkaran singh groverbipasha basu marriagebollywood hindi news

loading...