main page

OMG! बॉलीवुड की हॉट Item Queen के ठुमके पड़ते है इतने महंगे

Updated 01 July, 2016 06:36:03 PM

आजकल बॉलीवुड की सभी फिल्में आइटम सांग्स के बिना भी अधूरी-सी लगती हैं।

नई दिल्ली: आजकल बॉलीवुड की सभी फिल्में आइटम सांग्स के बिना भी अधूरी-सी लगती हैं। एक टाइम था जब आइटम नंबर करने वाली एक्ट्रैस को बकायदा इस केटेगरी में बांध दिया जाता था। पर आज बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम भी इन आइटम नंबर्स से जुड़ने लगे हैं। आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने आइटम नंबर करने के लिए फिल्म निर्माताओं से कितने पैसे लिए हैं।

समीरा रेड्डी- बेशक समीरा इन दिनों फिल्मों में कम ही दिखाई देती हों, लेकिन आज भी वो एक आइटम नंबर का 25 लाख लेती हैं।

जैकलीन फर्नांडिस- बॉलीबुड अभिनेत्री जैकलीन फिल्मों के आइटम नंबर भी करने से परहेज नहीं करती, और जैकलीन फिल्मों में आइटम नंबर के 40 लाख रुपये लेती हैं।

मलाइका अरोड़ा खान- 'मुन्नी बदनाम' और 'अनारकली' जैसे ज़बरदस्त आइटम नंबर कर चुकी मलाइका आइटम नंबर के 1 करोड़ लेती है।

मल्लिका सेहरावत- मल्लिका के नाम बेशक आज ज्यादा फिल्में न हो पर आइटस नंबर्स के तौर पर उनके पास एक लंबी लिस्ट मौजूद है। आज भी कई निर्माता, निर्देशक आइटम नंबर करवाने के लिए मल्लिका के घर के चक्कर लगाते हैं, जिसके लिए मल्लिका 1.5 करोड़ चार्ज करती हैं।

सनी लियोन- बॉलीबुड की बेबी गर्ल सनी की डिमांड ऐसी है कि चाह कर भी वो निर्देशकों को डेट नहीं दे पाती। बस इसी कारण निर्माता उन्हें 3 करोड़ तक देने को तैयार रहते हैं।

करीना कपूर- 'छम्मक-छल्लो'' और 'फेवीकॉल' जैसे सुपरहिट आइटम नंबर दे चुकी करीना आज भी बॉलीबुड की सबसे मंहगी आइटम डांसर है। अपने एक आइटम नंबर के लिए करीना 5 करोड़ रुपये लेती हैं।

 

:

kareena kapoorsunny leoneMalaika Arora Khanitem number

loading...