main page

जब इस सेलेब्स ने कैटरीना को कह डाली ऐसी बात

Updated 27 September, 2016 12:10:05 PM

ब्रिटेन के रॉक बैंड ‘कोल्डप्ले’ के मुख्य गायक क्रिस मार्टिन ने गलती से बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ को कटरीना कैफ कपूर कह डाला।

न्यूयार्क: कैटरीना कैफ के ब्रेकअप के बारे में तो सब जानते हैं शायद ब्रिटेन के रॉक बैंड ‘कोल्डप्ले’ के मुख्य गायक क्रिस मार्टिन इस बात से बेखबर थे तभी तो उन्होंने गलती से बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ को कटरीना कैफ कपूर कह डाला। मार्टिन ने ‘ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल’ में दर्शकों को संबोधित करते हुए अभिनेत्री का जिक्र आने के दौरान उनका नाम इस तरह लिया।

‘ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल’ में मार्टिन के साथ मंच पर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद थीं। दोनों ने 19 नवम्बर को भारत में होने वाले पहले ‘ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल’ के बारे में कुछ घोषणाएं कीं।

‘कोल्डप्ले’ के एक प्रशंसक की ओर से ट्विटर पर जारी एक वीडियो में यह देखा जा रहा है कि मार्टिन समारोह में हिस्सा लेने वाले कलाकारों का नाम घोषित करते हैं और गलती से इसमें कैटरीना कैफ को कैटरीना कैफ कपूर कह डालते हैं।

‘कोल्डप्ले’ ही भारत में होने वाले समारोह का संचालन करेगा। यह बैंड का देश में पहला कंसर्ट होगा, जिसकी प्रस्तुति लाइव होगी।
 

:

Chris MartinKatrina KaifKapoor

loading...