main page

खत्म हुई 'ऐ दिल...' की मुश्किल, राज ठाकरे से मिली हरी झंडी

Updated 22 October, 2016 11:50:21 AM

करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज का रास्ता साफ हो गया है। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने सीएम देवेंद्र फड़नवीस से मि

मुंबई: करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज का रास्ता साफ हो गया है। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने सीएम देवेंद्र फड़नवीस से मिलने के बाद कहा कि वह अब इस फिल्म के खिलाफ धरना प्रदर्शन नहीं करेंगे और उन्हें फिल्म की रिलीज से कोई आपत्ति नहीं हैं। उन्हें करण जौहर का प्रस्ताव मंजूर है। इसका मतलब साफ है कि फिल्म अब तय समय पर रिलीज होगी।

उरी अटैक के बाद भारत-पाक सीमा पर बढ़ा तनाव बॉलीवुड के गलियारों में भी पहुंच गया था. विवाद इतना बढ़ा कि अब दोनों देशों में कलाकारों के काम करना पर रोक लगाने की बात जोर देने लगी है। इस मुद्दे को सुलझाने के लिए हाल में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात करने के बाद आज बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटी महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फड़नवीस से मिलने पहुंचे। इस मीटिंग में महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे भी पहुंचे थे।

फिल्म रिलीज होने दें, शूटिंग की शुरुआत के वक्त ऐसा नहीं था माहौलः करण जौहर
'ऐ दिल...' को लेकर मुश्क‍िल में करण जौहर, मुंबई पुलिस से मांगी सिक्योरिटी
इस मीटिंग में पहुंचे करण जौहर ने कहा कि वह फिल्म के पहले एक वीडियो चलाएंगे जिसमें शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी। सीएम से मिलने पहुंचे मुकेश भट्ट ने कहा कि उन्होंने सीएम को आश्वासन दिया है कि भविष्य में कभी भी पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं किया जाएगा।

:

cm devendra fadnaviskaran joharae dil mushkil

loading...