main page

मीका ने एक्ट्रैस के सरनेम को लेकर किया अश्लील कामेंट, बदले में मिला ऐसा करारा जवाब...

Updated 09 August, 2016 03:10:25 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रैस डायना पेंटी की अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का म्यूज़िक कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया गया था। आपको बता दें कि इस मौके पर सिंगर मीका भी मौजूद थे।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रैस डायना पेंटी की अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' का म्यूज़िक कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया गया था। आपको बता दें कि इस मौके पर सिंगर मीका भी मौजूद थे। मीका ने डायना पेंटी के सरनेम को लेकर बहुत ही भद्दा मजाक किया जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। 

खबरों के मुताबिक, पहले तो मीका ने डायना का नाम गलत लेते हुए उन्हें 'डीना' बुलाया और जब नाम सही भी किया तो उनके सरनेम को लेकर बहुत ही घटिया मजाक करते हुए कहा कि "डायना पैंटी और मीका कच्छा."

हैरानी की बात तो यह थी कि उस समय डायना ने मीका के इस घटिया मजाक पर  कोई प्रतिक्रिया नही दिखाई, लेकिन एक्ट्रैस डायना पेंटी को मीका का यह मजाक अच्छा नहीं लगा था। 

एक इंटरव्यू के दौरान डायना ने इस बारे में बहुत ही सटीक बयान देते हुए कहा कि उन्हें इस तरह के मज़ाक बिल्कुल भी 'फनी' नहीं लगते और समझ नहीं आता कि लोगों को इस तरह के मजाक पर हंसी भी कैसे आ जाती है? इससे यह बात तो स्पष्ट हो जाती है कि डायना ने लोगों की सोच पर व्यंग्य कसा है।

:

diana pentymika singhsurname

loading...