main page

SEE PICS: इतनी बदल गई है फिल्म 'दिल से' की Starcast

Updated 21 August, 2016 06:28:41 PM

डायरैक्टर मणि रत्नम की फिल्म 'दिल से' को 18 साल हो चुके हैं। इसे तमिल में उइरे तथा तेलुगु में 'प्रेमा तू नाम' से भी रिलीज़ किया गया था।

मुंबई: डायरैक्टर मणि रत्नम की फिल्म 'दिल से' को 18 साल हो चुके हैं। इसे तमिल में उइरे तथा तेलुगु में 'प्रेमा तू नाम' से भी रिलीज़ किया गया था। फिल्म की स्क्रिप्ट मणिरत्नम ने लिखी थी और म्यूजिक एआर रहमान ने दिया था। 

इस फिल्म के मुख्य कलाकारों में शाहरुख खान, मनीषा कोइराला और प्रिटी जिंटा थे। इन 18 सालों के लंबे वक्त में फिल्म की स्टारकास्ट के लुक में भी काफी बदलाव आ चुका है। अाज हम बता रहे हैं कि आखिर फिल्म के कलाकार अब कहां हैं और क्या कर रहे हैं।

1. सलमान खान की भाभी मलाइका अरोड़ा खान का हसबैंड अरबाज खान के साथ अलगाव चल रहा है। फिलहाल दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। 

2. 'इलू इलू' गाने से पहचान बनाने वाली एक्ट्रैस मनीषा कोइराला हाल ही में 46 साल की हुई हैं। मनीषा ने बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है, कैंसर से जंग जीतने के बाद वापस लौटीं मनीषा कोइराला का नया रूप देखने को मिला। मनीषा के मुताबिक वो ग्लैमर की दुनिया से हटकर कुछ दिन धर्म और आध्यात्म से जुड़कर जीवन जीना चाहती हैं। वैसे मनीषा फिल्म 'डियर माया' में नजर आएंगी।

3. शाहरुख खान अब भी बॉलीवुड में एक्टिव हैं। हाल ही में उनकी फिल्म 'फैन' रिलीज हुई थी। इसके अलावा शाहरुख की 'रईस' और 'डियर जिंदगी' जैसी फिल्में आने वाली हैं।

4. एक्ट्रैस प्रिटी जिंटा ने इसी साल 29 फरवरी को अमेरिका के लॉस एंजिलिस में गुपचुप तरीके से शादी कर ली। प्रिटी फिलहाल फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल और अमीषा पटेल भी नजर आएंगे।

5. आदित्य श्रीवास्तव को लोग अनुराग बसु की फिल्म 'ब्लैक फ्राइडे' और टी.वी. सीरियल 'सीआईडी' के सीनियर इंस्पेक्टर अभिजीत के तौर पर जानते हैं। इसके अलावा आदित्य को फिल्म सत्या, गुलाल, पांच और दिल से पूछ किधर जाना है में भी देखा जा चुका है। 

6. गंभीर किरदार निभाने के लिए चर्चित एक्ट्रैस मीता वशिष्ठ को आमिर खान स्टारर 'गुलाम' समेत कई फिल्मों में देखा जा चुका है। मीता फिलहाल टी.वी. सीरियल ‘काला टीका’ में जेठी मां का किरदार निभा रहीं हैं।

7. मोस्ट टैलेंटेड एक्टर पीयूष मिश्रा म्यूजिक डायरैक्टर, सिंगर, स्क्रिप्ट राइटर और गीतकार भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों में एक्टिंग की है। इसके अलावा वो कई फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके हैं। फिलहाल पीयूष कई फिल्मों की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

:

dil sestarcastSalman KhanManisha KoiralaMalaika Arora Khan

loading...