main page

‘दिलवाले’ में कई हैरान कर देने वाली चीजें : वरुण

Updated 28 November, 2015 09:53:33 AM

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने कहा है कि उनकी आगामी फिल्म दिलवाले में कई हैरान कर देने वाली चीजें है। वरुण ने रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म दिलवाले में काम किया है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने कहा है कि उनकी आगामी फिल्म दिलवाले में कई हैरान कर देने वाली चीजें है। वरुण ने रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म दिलवाले में काम किया है। 

उन्होंने कहा,‘‘ दिलवाले को व्यावसायिक दृष्टि से बनाया गया है और इसमें इससे संबंधित सभी मसाले हैं लेकिन इससे अलग कई भावुक और हैरान कर देने वाली चीजें भी हैं। उन्होंने कहा ‘दिलवाले’ में बहुत कुछ है। यह बहुत बड़ी फिल्म है। मुझे नहीं लगता कि एक ट्रेलर के जरिये फिल्म के बारे में पूरी बात बताई जा सकती है। फिल्म की कहानी पूरी तरह तर्कसंगत है। इसमें कई हैरान कर देने वाले मोड़ हैं।’’  वरुण ने कहा, ‘‘फिल्म में रोमांस, ड्रामा, एक्शन भी है। यहां दर्शकों के लिए सब कुछ है लेकिन फिल्म के मध्यांतर के बाद ऐसा कुछ है, जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं चाहता हूं कि दर्शक इसे देखें और इसका आनंद उठाएं। यह फिल्म का बेहद भावुक हिस्सा है। रोहित शेट्टी ने पारिवारिक फिल्म बनाई है। आजकल कुछ निर्देशक ही पारिवारिक फिल्म बनाते हैं। ईमानदारी से कहना चाहूंगा कि यह ऐसी फिल्म है, जिसे दर्शक सिनेमाघरों में देखकर खुश होंगे।’’ उल्लेखनीय है कि दिलवाले में शाहरुख खान ,काजोल और कृति सैनन ने भी काम किया हैं। यह फिल्म 18 दिसंबर को प्रदर्शित होगी। 

:

dilwalekajolshahrukh khanvarun dhawan

loading...