main page

अनोखे तरीका से फिल्म ‘ढिशूम’ की प्रमोशन करेगे वरुण

Updated 24 July, 2016 11:19:46 AM

इस फिल्मी शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म ‘ढिशूम’ के प्रमोशन का वरूण धवन ने नायाब तरीका निकाला है जिसमें दर्शकों से भरे मैदान में हेलिकॉप्टर से बल्लेबाज को उतारा जाएगा।

नई दिल्ली: इस फिल्मी शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म ‘ढिशूम’ के प्रमोशन का वरूण धवन ने नायाब तरीका निकाला है जिसमें दर्शकों से भरे मैदान में हेलिकॉप्टर से बल्लेबाज को उतारा जाएगा। फिल्मों के साथ-साथ अब उसका प्रमोशन भी हाईटेक होता जा रहा है। इसी कड़ी में वरुण ने अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए एक अनोखा तरीका ढूंढा हैं जिसमें लापता बल्लेबाज को सीधे मैदान में हेलीकॉप्टर से उतारा जाएगा।   

फिल्म में भी वरुण तथा उनके को स्टार जॉन अब्राहम ने हेलिकॉप्टर से स्टंट किया है और फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि वरुण इसके प्रमोशन को नायाब तरीके से करना चाहते थे इसलिए उन्होंने यह हेलिकॉप्ट से यह स्टंट करने का तरीका सुझाया जिस पर फिल्म के प्रमोशन से जुड़ी टीम ने सहमति जता दी। राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के गलगोटिया विश्वविद्यालय में 25 जुलाई को इस स्टंट के साथ फिल्म का प्रमोशन किया जाएगा।   

उन्होंने बताया है यह पहली बार है जब फिल्म के प्रमोशन के लिये ऐसा स्टंट किया जायेगा और किसी खेल के मैदान में खिलाड़ी (बल्लेबाज) हेलिकॉप्टर से उतारा जायेगा। इस स्टंट के लिए प्रोफेशनलस की देख रेख में इसे अंजाम दिया जाएगा। 

:

Helicopter stuntPromotionDishoomJohn Abraham

loading...