main page

सफलता से कहीं अधिक खास होती है नाकामी : इमरान हाशमी

Updated 30 August, 2016 02:30:21 PM

अभिनेता इमरान हाशमी के हिस्से हाल में बॉक्स ऑफिस पर कई नाकामियां आईं

मुंबई: अभिनेता इमरान हाशमी के हिस्से हाल में बॉक्स ऑफिस पर कई नाकामियां आईं, लेकिन अभिनेता का कहना है कि वह सफलता की जगह नाकामी को अधिक तरजीह देते हैं क्योंकि यह उन्हें करियर में आगे बढ़ाती है । 
 
अभिनेता (37) ने कहा कि वह अपनी सभी असफल फिल्मों की जिम्मेदारी लेते हैं, लेकिन ये फिल्में उन पर नकारात्मक असर नहीं डालतीं।  इमरान ने कल शाम संवाददाताओं से कहा कि एेसी फिल्में हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन इससे वह कभी डरे नहीं। कभी...कभी आप गलत होते हैं और फिल्म निर्माण यही होता है। आपको एक मौका लेना होता है।  अभिनेता ने कहा, ‘‘मैं अपनी सफल फिल्मों की तुलना में असफल फिल्मों को अधिक करीब महसूस करता हूं। इनसे मुझे आगे बढऩे में मदद मिलती है। इन फिल्मों को करने के बाद मैं अधिक स्पष्ट हो गया हूं। मैं उन्हें कभी छोड़ नहीं सकता। इसी तरह मैं उन फिल्मों की भी जिमेदारी लूंगा।’’  ‘अजहर’ के अभिनेता का मानना है कि कॅरियर का बुरा दौर किसी भी अभिनेता के लिए इस कसौटी पर खरा उतरने और एेसे वक्त में कोई किस तरह से अपनी मजबूती दिखाता है, यह दिखाने का सही वक्त होता है। 
 
बहरहाल, अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘राज रीबूट’ के रिलीज को लेकर आश्वस्त हैं। यह फिल्म ‘राज’ कड़ी की चौथी फिल्म है। अभिनेता इससे पहले की दो फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। 

 

:

Emraan HashmiAzharbollywood

loading...