main page

किस को देखते सलमान ने कहा, 'तू है विजेता?'

Updated 30 May, 2016 11:17:59 AM

अपने पोस्ट के जरिए सुपरस्टार सलमान खान से माफी मांगने के कारण उठे विवाद को लेकर लोकप्रिय गायक अरिजीत सिंह ने कहा है

मुंबई: अपने पोस्ट के जरिए सुपरस्टार सलमान खान से माफी मांगने के कारण उठे विवाद को लेकर लोकप्रिय गायक अरिजीत सिंह ने कहा है कि उन्होंने जो भी किया, उस पर उन्हें कोई पछतावा नहीं है और आशा है कि एक दिन सलमान उन्हें माफ कर देंगे।

आप को बता दें कि अरिजीत सिंह ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने सलमान से माफी मांगी और फिर बाद में उसे डिलीट भी कर दिया। इसके बाद अरिजीत सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं उम्मीद करता हूं कि उन्हें मेरी चिट्ठी मिल जाएगी। मुझे पता है कि ये सब मुझ पर ही बैकफायर करेगा। प्रार्थनाएं।’

गायक ने कहा, “मैं अपने आम कपड़ों में प्रीतम दा के लिए काम कर रहा था और मुझे हवाईअड्डे जाना था। इसलिए मैं अपने सामान्य कपड़ों और चप्पल में ही समारोह में पहुंच गया और मुझे कुछ देर बाद यह एहसास हुआ कि लोगों को लग रहा है कि मैं इस समारोह का अपमान कर रहा हूं।”

समारोह में चप्पल पहन कर पहुंचने के बाद की घटना के बारे में अरिजीत ने बताया, “मैं काफी थका हुआ था, इसलिए अपनी सीट पर जाकर बैठ गया और सो गया, क्योंकि आप जानते हैं कि पुरस्कार समारोह काफी लंबे समय तक चलते हैं। इसलिए जब पुरस्कार लेनेके लिए मेरा नाम पुकारा गया, तो किसी को मुझे उठाना पड़ा। मैं जानता हूं कि यह गलत था, लेकिन मैं काफी थका हुआ था।”

:

salman khanarijit singhsultanwinning

loading...