main page

अपने करियर को लेकर संतुष्ट हूं : ग्रेसी सिंह

Updated 28 November, 2015 04:49:24 PM

अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने आज कहा कि वह मनोरंजन जगत में अपने करियर को लेकर संतुष्ट हैं और रचनात्मकता की भूख मिटाने के लिये अभिनय के साथ शास्त्रीय नृत्य भी करती हैं।

इंदौर: अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने आज कहा कि वह मनोरंजन जगत में अपने करियर को लेकर संतुष्ट हैं और रचनात्मकता की भूख मिटाने के लिये अभिनय के साथ शास्त्रीय नृत्य भी करती हैं।  

अपने नये पौराणिक धारावाहिक ‘संतोषी मां’ के प्रचार के लिये यहां पहुंचीं ग्रेसी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं अपने करियर को लेकर संतुष्ट हूं। मैंने अपनी पहली फिल्म में अभिनय के बाद यह नहीं सोचा कि अगर मुझे अगली फिल्म नहीं मिली, तो मेरा क्या होगा। जिंदगी में उतार..चढ़ाव चलते रहते हैं। अगर हमारे जीवन में संतोष हो, तो हम हालात के साथ तालमेल बना सकते हैं।’’  

आशुतोष गोवारिकर निर्देशित फिल्म ‘लगान’ :2001: में बॉलीवुड सितारे आमिर खान की जोड़ीदार के रूप में नजर आयी अभिनेत्री ने कहा, ‘‘जीवन में करने के लिये :फिल्मों के अलावा: और भी कई चीजें हैं। मैं अपनी रचनात्मकता की भूख शांत करने के लिये शास्त्रीय नृत्य का समूह भी शुरू कर चुकी हूं।’’  देश में कथित रूप से बढ़ रही असहिष्णुता के मुद्दे पर आमिर के विवादास्पद बयान पर ग्रेसी ने यह कहते हुए टिप्पणी से इंकार कर दिया कि उन्हें इस बयान के बारे में पूरी जानकारी नहीं है।  हालांकि, उन्होंने एक सवाल पर कहा कि भारतीय फिल्म उद्योग में धार्मिक एकता है और वह इस उद्योग से जुडऩे के बाद खुद को खुशकिस्मत महसूस करती हैं। 

:

Gracy SinghcareersSantoshi Maa

loading...