main page

विवादों के बीच फंसी एडल्ट कॉमेडी फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती'

Updated 15 July, 2016 10:29:25 AM

एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके साथ ही विवादों में घिर गई है। अभिनेता शाइनी आहूजा ने फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में मेड (नौकरानी) का नाम

नई दिल्ली: एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके साथ ही विवादों में घिर गई है। अभिनेता शाइनी आहूजा ने फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में मेड (नौकरानी) का नाम शाइनी होने पर एतराज जताया है। शाइनी ने बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के आधार पर अपना केस फाइल किया है, इस रिपोर्ट में बताया गया था कि इस फिल्म में सोनाली राउत ने एक मेड का किरदार निभाया है जिसका नाम शाइनी है।

खबरों के मुताबिक शाइनी ने अपनी शिकायत में ये मांग की है कि फिल्म से शाइनी नाम की उस मेड के सभी सीन काटे जाएं साथ ही एक माफी नामा भी चलाया जाए। इस मामले में इस अभिनेता ने प्रोड्यूसर बालाजी मोशन पिक्चर, एकता कपूर, जीतेंद्र, मारुति इंटरनेशनल और डायरेक्टर इंद्र कुमार के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।

रिलीज से तीन दिन पहले इस फिल्म का नया गाना ‘लिपस्टिक लगा के’ रिलीज किया गया है जिसे सोनाली राउत पर फिल्माया गया है। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। इंद्र कुमार द्वारा निर्देशिक फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ ‘मस्ती’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म है।

 
:

Great Grand MastiShiney AhujaEkta Kapoor

loading...