main page

इस एक्टर के आगे फीकी पड़ी सलमान और ऋतिक की बॉडी, एक्टिंग के साथ प्लेन उड़ाने में भी है माहिर

Updated 01 October, 2017 01:27:24 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अपनी लुक को लेकर काफी पॉजैसिव रहती हैं और इंवेंट में अपने लुक का खासा ध्यान भी रखती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अपनी लुक को लेकर काफी पॉजैसिव रहती हैं और इंवेंट में अपने लुक का खासा ध्यान भी रखती हैं। लेकिन बात अगर एक्टर्स की करें तो ऋतिक रोशन, सलमान खान, शाहिद कपूर, जॉन अब्राहम, टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल अपनी बॉडी पर बहुत मेहनत करते हैं। आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे जिनके आगे ये सभी फेल हैं।

Bollywood Tadka

एक्टर ठाकुर अनूप सिंह की बॉडी देख आपके होश उड़ जाएंगे। अनूप ने साल 2013 में आए सीरियल 'महाभारत' में धृतराष्ट्र का किरदार निभाया था। 23 मार्च 1989 को जन्मे अनूप ने 2015 में बैंकॉक में हुए मिस्टर वर्ल्ड कॉम्पटीशन को जीत देश का नाम रोशन किया था।

Bollywood Tadka

अनूप ने आज तक जितनी भी बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में भाग लिया है उन सभी में गोल्ड मेडलिस्ट रहे हैं। अनूप भले एक एक्टर के तौर पर खुद को स्‍थापित ना कर पाए हों लेकिन बॉडी फिटनेस में उन्होंने बड़े-बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि अनूप ने कुछ फिल्मों के अलावा टीवी शोज में भी काम किया है। हालांकि अनूप की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिलहाल अनूप के पास साउथ की फिल्मों के कई ऑफर हैं। अनूप को एक्‍शन रोल करने में काफी इंट्रेस्ट है।अनूप ने 2013 में फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (FAA) से पायलट की ट्रेनिंग ली है। FAA Airmen Certification Database में भी अनूप का नाम शामिल है। साल 2013-2014 में अनूप ने कई प्लेन भी उड़ाए हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

anoop thakurhritik roshansalman khanfitness freak

loading...