main page

16 साल के बाद करीना ने किया ऐसा खुलासा, जानकर आप रह जाएंगे दंग

Updated 24 June, 2016 05:32:53 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर ने 16 साल के बाद अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। जी हां सब जानते है कि फिल्म 'रिफ्यूजी' से करीना ने बॉलीवुड में एंट्री की थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर ने 16 साल के बाद अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा किया था। जी हां  सब जानते है कि  फिल्म 'रिफ्यूजी'  से करीना ने बॉलीवुड में एंट्री की थी।

लेकिन सच यह है कि ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'कहो न प्यार है' से बॉलीवुड में एँट्री करने वाली थी। यकीन नहीं होता तो खुद ही देख लीजिए...

साल 2000 में रितिक रोशन और अमिषा पटेल स्टाटर फिल्म ‘कहो न प्यार है’ तो आपको याद ही होगी। वही फिल्म जिससे रितिक रोशन ने बॉलीवुड में एंट्री की थी और रातों रात सुपस्टार भी बन गए थे।

इस फिल्म में ऋतिक के अपोजिट अमीषा पटेल को कास्ट किया गया था लेकिन शायद ही आपने गौर किया हो कि फिल्म में करीना भी थीं। 

जी हां, फिल्म के इस सीन में चट्टान के पीछे ब्लू स्वेटर और जींस पहने खड़ी ये एक्ट्रेस अमीषा नहीं, बल्कि करीना हैं। हाल ही में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से हुई बातचीत में करीना ने बताया कि फिल्म के इस सीन में मैं थी।

बहुत कम लोग ये जानते हैं कि राकेश रोशन फिल्म ‘कहो न प्यार है’ में अपने बेटे ऋतिक के अपोजिट करीना को डेब्यू कराना चाहते थे लेकिन करीना ने ये ऑफर ठुकरा दिया था।

:

Kareena KapoorHrithik RoshanAmisha Patelkaho na pyar hai

loading...