main page

OMG कंगना-ऋतिक की लीक हुई फोटो की सामने आई यह सच्चाई

Updated 27 April, 2016 10:23:00 AM

कंगना राणावत और ऋतिक रोशन के बीच ईमेल हैकिंग विवाद के बीच उनकी एक फोटो सामने आई थी जिसको लेकर काफी सवाल खड़े हुए थे।

मुंबई: कंगना राणावत और ऋतिक रोशन के बीच ईमेल हैकिंग विवाद के बीच उनकी एक फोटो सामने आई थी जिसको लेकर काफी सवाल खड़े हुए थे। फोटो किसी पार्टी और फंक्शन की थी जिसमें ऋतिक-कंगना काफी करीब थे लेकिन फोटो की सच्चाई सामने आई है। ऋतिक और कंगना की कुछ ऐसी और तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें ऋतिक अक्ले नहीं बल्कि अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ वहां मौजूद थे।

बता दें कि फोटो सामने आने के बाद ऋतिक के कंगना से 'स्ट्रिक्टली प्रोफेशनल' रिलेशनशिप के दावे पर सवाल उठ रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फोटो 4 दिसंबर 2010 को अर्जुन रामपाल के घर पर हुई पार्टी की है। इस पार्टी में ऋतिक अपनी वाइफ सुजैन के साथ पहुंचे थे जहां कंगना भी पहुंची थी। इसी पार्टी के बाद सुजैन और ऋतिक के रिश्तों दरार पड़नी शुरू हुई थी क्योंकि ऋतिक कंगना के साथ ज्यादा ही क्लोज हो रहे थे।
 

दूसरी ओर नई फोटो सामने आने से ऋतिक के वकील दीपेश मेहता के दावे पर सवाल उठते हैं। ऋतिक के वकील ने 16 फरवरी को कंगना को भेजे नोटिस में दावा किया था कि मेरे क्लाइंट का कहना है कि आपने उनके साथ दो फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा आप दोनों के बीच स्ट्रिक्टली प्रोफेशनल रिलेशनशिप है। मेरे क्लाइंट और आपके बीच कोई सोशल, पर्सनल, जज्बाती या इंटीमेट रिलेशनशिप नहीं है।

:

Kangana RanautHrithik Roshanemail hacking controversyex wife Suzanne Khan

loading...