main page

रणबीर सुपरस्टार बने रहेंगे : करीना कपूर

Updated 21 September, 2016 04:25:29 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी उनके भाई रणबीर कपूर सुपरस्टार बने रहेंगे।  रणबीर कपूर काफी समय से हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी उनके भाई रणबीर कपूर सुपरस्टार बने रहेंगे।  रणबीर कपूर काफी समय से हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं। रणबीर की पिछली हिट फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ थी, जो 2013 में रिलीज हुई थी। करीना कपूर का कहना है कि रणबीर बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और एक दर्जन से ज्यादा फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी वो सुपरस्टार रहेंगे।  

करीना ने कहा, 'रणबीर कपूर हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। मुझे नहीं लगता कोई उन्हें नीचे गिरा सकता है। यदि वह 25 और फ्लॉप फिल्में भी दे देते हैं, तब भी वह बेहतरीन एक्टर रहेंगे इसलिए मुझे यह सुनकर बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता कि‘ऐ दिल है मुश्किल’के हिट होने से रणबीर का लडख़ड़ाता करियर ट्रैक पर आ जाएगा। मेरा मानना है कि हर एक्टर के करियर में हिट और फ्लॉप फिल्मों का दौर आता है। मैंने भी कई फ्लॉप फिल्में दी हैं। मुझे नहीं लगता कि रणबीर की आंखों से कोई उनका स्टारडम छीन सकता है।'

:

Kareena KapoorRanbir Kapoorsuperstar

loading...