main page

‘बिग बॉस’ के जरिए फिल्मों के ऑफर के बारे ये क्या कह गई फिरंगी हसीना

Updated 12 October, 2015 01:52:14 PM

‘बिग बॉस नौ’ में भाग ले रही ईरानी मूल की अभिनेत्री मन्दना करीमी का कहना है कि वह इस रियलिटी शो के जरिए अपना कॅरियर

मुंबई :‘बिग बॉस नौ’ में भाग ले रही ईरानी मूल की अभिनेत्री मन्दना करीमी का कहना है कि वह इस रियलिटी शो के जरिए अपना कॅरियर आगे बढ़ाने की इच्छुक नहीं हैं। हिन्दी फिल्म जगत में ‘भाग जॉनी’ से इस साल अपना कॅरियर शुरू करने वाली मन्दना ने कहा कि उनके पास ढेर सारे रोचक प्रोजेक्ट हैं और इस शो में भाग लेने का उनका एकमात्र मकसद भारतीय दर्शकों से जुडऩा है जिसके प्रस्तोता सलमान खान हैं।  

मन्दना ने बताया, ‘‘मैं अपना कॅरियर आगे नहीं बढ़ाना चाहती। न मैं फिल्मों के लिए याचना कर रही हूं और न ही मैं काम के प्रस्तावों का इंतजार कर रही हूं। मेरे पास एकता कपूर की ‘क्या कूल हैं हम 3’ सहित अच्छी फिल्में हैं। इस कार्यक्रम से जुडऩे का मेरा एकमात्र मकसद प्रशंसकों से जुडऩा है।’’  इस विदेशी अदाकारा के पिता भारतीय हैं।  

तेहरान में जन्मी मॉडल - अभिनेत्री ने कहा, ‘‘भारत में लोग ‘बिग बॉस’ को पसंद करते हैं और यह मेरे पास लोगों से जुडऩे का एक अवसर है।’’  उन्होंने कहा कि इस शो का हिस्सा बनने को लेकर वह जरा भी चिंतित नहीं हैं बल्कि इसे अपने लिए एक बड़ा अवसर मानती हैं।   मन्दना ने कहा ‘‘यह बहुत ही अच्छा और बड़ा शो है और इसके प्रस्तोता भारत में सर्वाधिक पसंद किए जाने वाले कलाकारों में से एक सलमान खान हैं।’’

:

Mandana KarimiBigg Boss 9ActressFilmsBhaag Johnny

loading...