main page

OMG! पाकिस्तान की पूनम पांडे ने अब ये क्या कर दिया!, देखें वीडियो

Updated 24 June, 2016 01:02:17 PM

पाकिस्तानी मॉडल-अभिनेत्री और 'ड्रामा क्वीन' कंदील ब्लूच एक बार फिर नए विवादों में घिर गई हैं।

मुंबई: पाकिस्तानी मॉडल-अभिनेत्री और 'ड्रामा क्वीन' कंदील ब्लूच एक बार फिर नए विवादों में घिर गई हैं। इस बार कंदील ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के एक नामी धार्मिक गुरु मुफ़्ती अब्दुल कावी के साथ सैल्फी शेयर की है। इस सेल्फी में मुफ़्ती साहब भी काफी खुश नजर आ रहे थे। बता दें कि सैल्फी की सोशल मीडिया पर आलोचना होनी शुरू हो गई जिसके बाद मुफ़्ती साहब को उनकी धार्मिक संस्था से सस्पेंड भी कर दिया गया। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना था की अब्दुल कावी ने सैल्फी के दौरान मुफ़्ती की टोपी भी सिर से उतारना जरूरी नहीं समझा। फोटो आने के बाद मचा बवाल अभी थमा भी नहीं था की इससे संबंधित एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर ट्रैंड करने लगी। वीडियो में भी साफ दिखाई दे रहा है कि कंदील मुफ़्ती की टोपी से खेल रही थीं। ये तस्वीरें वायरल होने के बाद पाकिस्तान के धार्मिक मामलों के मंत्रालय ने भी कड़े कदम उठाते हुए मुफ़्ती को रुएत-ए-हिलाल नाम की कमिटी से सस्पेंड कर दिया।

बलोच के मुताबिक मुफ़्ती ने ही उन्हें 'इफ्तार पार्टी' के लिए होटल में बुलाया था। बलोच ने आरोप लगाया कि मुफ़्ती को सिर्फ इसलिए सस्पेंड किया गया है क्योंकि उन्होंने पब्लिकली उनसे मुलाक़ात की। उधर मुफ़्ती के मुताबिक बलोच ने उनसे कहा था कि वो उसे ईद के चांद से पहले देखना चाहती है। मुफ़्ती ने बताया कि बलोच ने पाकिस्तानी नेता और क्रिकेटर इमरान खान से भी मिलने की इच्छा जाहिर की थी।

आप को बता दें कि कावी की ये कोई पहली कंट्रोवर्सी नहीं है। कावी पहली बार लाइमलाइट में तभी आई जब उन्होंने एलान किया कि अगर पाकिस्तानी टीम भारत के खिलाफ टी20 मैच जीतीं तो वो स्ट्रिप करेंगी। इसके आलावा पिछले दिनों पाकिस्तानी ऐक्ट्रैस वीना मालिक के साथ उनका लाइव शो के दौरान हुआ झगड़ा भी खूब सुर्ख़ियों में रहा था।

:

Qandeel BalochpakistanMufti Abdul Kavi

loading...