main page

रणबीर की मां ने की एक्स गर्लफ्रैंड की तारीफ, कैटरीना को किया इग्नोर

Updated 08 October, 2015 11:48:07 AM

कभी रिलेशनशिप में रह चुके रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को दर्शक तो पसंद करते हीं हैं लेकिन रणबीर की मां को

मुंबई : कभी रिलेशनशिप में रह चुके रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को दर्शक तो पसंद करते हीं हैं लेकिन रणबीर की मां को भी अब इनकी ह तारीफ करते थक नहीं। जी हां फिल्म तमाशा में दीपिका के साथ रणबीर की केमिस्ट्री से नीतू सिंह खासी प्रभावित हैं।

खबरों के अनुसार, नीतू को 'तमाशा' का ट्रेलर खासा पसंद आया है और उनको रणबीर व दीपिका के बीच की केमिस्ट्री भी बेहतरीन लग रही है। यही नहीं, उन्होंने दीपिका के काम की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि वक्त के साथ बतौर अभिनेत्री दीपिका काफी मैच्योर हो गई हैं। हालांकि वह इस सवाल को गोल कर गईं कि रणबीर की जोड़ी दीपिका और कैटरीना  में से किसके साथ बेहतर लगती है।  जब उनसे पूछा कि उनकी नज़र में कौन-सी जोड़ी बेहतर है: रणबीर-दीपिका या फिर रणबीर-कैटरीना? वे डिप्लोमेटिकली जवाब देती हैं, "ऑनस्क्रीन अब तक की सबसे अच्छी जोड़ी तो ऋषि और नीतू कपूर की है।"

आपको याद दिला दें कि जब रणबीर और दीपिका डेट कर रहे थे, तब यही कहा जाता था कि नीतू को यह रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं था। यही नहीं, दोनों के बीच दरार आने की एक बड़ी वजह नीतू की यही नापसंदगी बताई जाती थी। 

लेकिन वक्त बदलने में देर नहीं लगती  और आज  बॉलीवुड में रणबीर अपनी एक्स की तुलना में सफलता की रेस में पीछे हैं। जल्दी ही दोनों फिल्म 'तमाशा' में साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 27 नवंबर को रिलीज़ होगी। 

:

Ranbir SinghDeepika PadukoneNeetu KapoorKatrina KaifTamashaBollywood

loading...