main page

पर्दाफाश..बेशर्म सोफिया ने स्विमिंग पूल में लड़कों के साथ नहाते खिंचवाई तस्वीरें

Updated 28 September, 2016 11:50:21 AM

बोल्ड एक्ट्रैस और 'बिग बॉस' फेम सोफिया हयात ने जो आज किया है उससे साफ पता चलता है कि वे नन होने का ड्रामा कर रही हैं।

मुंबई: बोल्ड एक्ट्रैस और 'बिग बॉस' फेम सोफिया हयात ने जो आज किया है उससे साफ पता चलता है कि वे नन होने का ड्रामा कर रही हैं। सोफिया फिर बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। दरअसल मैडम ने अपनी अपकमिंग एडल्ट फिल्म 'सिक्स एक्स' के लिए हॉट फोटोशूट कराया है। इसमें सोफिया बिकिनी पहनकर कुछ लोगों के साथ पूल में नहाती नजर आ रही हैं। सोफिया के साथ इस फिल्म में अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल भी होंगे। यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

इतना ही नहीं शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर उन्होंने सफेद रंग के बार्थ टॉवर पहनकर फोटो शेयर की। योग आसन में बैठी नजर आ रहीं सोफिया की इस फोटो में उनका क्लीवेज और लोवर-बॉडी पोर्शन साफ दिखाई दे रहा था।

सोशल मीडिया पर बदले अवतार को लेकर क्रिटिसाइज की जा रहीं सोफिया हयात ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए जवाब दिया था। उन्होंने लिखा, "जो भी मुझे बॉडी दिखाने के लिए क्रिटिसाइज कर रहा है उसे बता दूं कि मैंने इस वक्त रामदेव बाबा से ज्यादा कपड़े पहन रखे हैं।" 

बता दें, सोफिया ने इसी साल मई में ऐलान किया था कि वे नन बन गई हैं। उन्होंने अपना सिलिकॉन ब्रेस्ट भी रिमूव करवाया था। उन्होंने यह भी कहा था कि वे रातोंरात नन नहीं बनी हैं, बल्कि रिलेशनशिप में प्रताड़ित होने के कारण आखिर में उन्होंने ऐसा कदम उठाया। 

:

nunsofia hayatphotoshootsix x

loading...