main page

सैनिकों पर बेतुका बयान देने पर ओमपुरी के खिलाफ देशद्रोह की शिकायत दर्ज

Updated 05 October, 2016 09:47:57 AM

सैनिकों का अपमान करते हुए बेतुका बयान देने पर फिल्म अभिनेता ओमपुरी के खिलाफ मुंबई, आगरा और लखनऊ में देशद्रोह की शिकायत दर्ज कराई गई है।

नई दिल्ली: सैनिकों का अपमान करते हुए बेतुका बयान देने पर फिल्म अभिनेता ओमपुरी के खिलाफ मुंबई, आगरा और लखनऊ में देशद्रोह की शिकायत दर्ज कराई गई है। बता दें कि एक चैनल के कार्यक्रम में ओमपुरी ने कहा था कि सैनिकों को सेना में शामिल होने के लिए किसने कहा था? उन्होंने आगे कहा था कि किसने सैनिकों को हथियार उठाने के लिए कहा था?

अभिनेता ओम पुरी ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन करते हुए कहा कि कला और राजनीति को अलग-अलग रखना चाहिए और कलाकारों पर बैन लगाने से स्थिति नहीं बदलेगी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी कलाकार यहां गैराकानूनी तरीके से काम नहीं कर रहे और उन्हें वापस भेजने पर उन भारतीय फिल्म निर्माताओं को भारी नुकसान होगा जिन्होंने उन्हें अपनी फिल्मों में ले रखा है।

65 साल के अभिनेता ने कहा, ‘‘जब सरकार कार्रवाई कर रही है तो हम सबको शांत रहना चाहिए। हम यहां काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों को वापस भेजें या यहीं रहने दे, यह शायद ही मायने रखता है। मैं छह बार पाकिस्तान गया हूं और वहां हर तरह के लोगों से मिला हूं।’’

:

nagesh kukunoorom purisoldiersindian army

loading...