main page

पाकिस्तानी का किरदार नहीं निभा रही है सोनाक्षी

Updated 30 September, 2016 04:39:48 PM

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म‘नूर’में पाकिस्तानी का किरदार नहीं निभा रही है।

मुंबई: बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म‘नूर’में पाकिस्तानी का किरदार नहीं निभा रही है।  भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे मौजूदा तनाव के बाद बॉलीवुड ने सेफ गेम खेलना शुरू कर दिया है। कलाकार और फिल्म निर्माता हर उस बात से पल्ला झाड़ रहे हैं, जिससे पाकिस्तान का नाम भी जुड़ा हो। सोनाक्षी ने भी कुछ  ऐसी ही समझदारी दिखाई है।
 

सोनाक्षी की फिल्म‘नूर’पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज के नॉवल कराची‘यू आर किङ्क्षलग मी’का हिंदी रूपांतरण है। सनहिल सिप्पी निर्देशित इस फिल्म के बारे में चर्चा थी कि सोनाक्षी फिल्म में पाकिस्तान के कराची शहर में रहने वाली 20 साल की पत्रकार आएशा खान की भूमिका निभा रही हैं। कहानी इसी किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है।  सोनाक्षी ने ‘नूर’ में अपने किरदार के पाकिस्तानी होने से इंकार कर दिया है। उनसे जब पूछा गया कि ‘नूर’ में वह पाकिस्तानी पत्रकार का किरदार निभा रही हैं, तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वह पाकिस्तानी पत्रकार का किरदार नहीं निभा रही हैं। उन्होंने कहा कि ‘नूर’ पाकिस्तान के लेखक की लिखी किताब पर आधारित है बस।

:

sonakshi SinhaPakistannoor

loading...