main page

संगीतकार और गायक विशाल ददलानी पर हुअा केस दर्ज

Updated 29 August, 2016 04:50:49 PM

संगीतकार और गायक विशाल ददलानी विवाद में फंस गए है।

मुंबई: संगीतकार और गायक विशाल ददलानी विवाद में फंस गए है। जिस कारण उन पर केस फाइल भी हो गया है। रविवार को विशाल ने कहा है कि उन्होंने आम आदमी पार्टी को छोड़ा है। 

उन्होंने कहा कि वह आज भी पार्टी को अपने परिवार जैसी मानते हैं। अपने ट्वीट के जरिए विशाल ने बताया है कि पार्टी ने उन्हें जैन समुदाय के संत पर किए गए ट्वीट के कारण बाहर नहीं निकाला है, बल्कि उन्होंने खुद ही अलग होने का फैसला किया है। 

अापको बता दें कि जैन समुदाय के धार्मिक नेता तरुण सागर पर किए गए विशाल ददलानी के विवादस्पद ट्वीट से काफी बड़ा मुद्दा खड़ा हो गया है, जिसकी वजह से विशाल को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।

बॉलीवुड में ‘आप’ के सबसे बड़े समर्थक माने जाने वाले विशाल ने कहा, “आप के खिलाफ काफी कुछ कहा जा रहा है क्योंकि मैंने पार्टी छोड़ने का फैसला लिया है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि ‘आप’ मेरे परिवार की तरह है। कृपया अरविंद केजरीवाल और पार्टी पर अपना विश्वास बनाए रखें।”

विशाल ने कहा, “मैं जैन समुदाय और जिस किसी का भी दिल दुखा है, उन सभी से एक बार फिर माफी मांगता हूं। लेकिन, मैं आप सबसे देश के हित में यह भी अपील करता हूं कि शासन में धर्म के दखल का समर्थन न करें।”

विशाल ने ट्वीट में कहा, “किसी ने भी मुझे कुछ करने या कहने का दबाव नहीं बनाया है. मैंने जो भी अच्छा या बुरा कहा है, अपने से कहा है।”

:

Vishal Dadlanihurting religiousTarun Sagar

loading...