main page

‘बेवॉच’ में खलनायिका का किरदार सबसे अच्छा: प्रियंका

Updated 21 July, 2016 09:43:42 AM

बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उनकी आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ उनके द्वारा निभाया गया खलनायिका का किरदार सबसे अच्छा हिस्सा है।

मुंबई: बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उनकी आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ उनके द्वारा निभाया गया खलनायिका का किरदार सबसे अच्छा हिस्सा है। अमेरिकी टेलीविजन शो ‘क्वांटिको’ में नजर आ चुकीं प्रियंका का मानना है कि खलनायिका का किरदार निभाना एक लत की तरह है, क्योंकि असल जीवन में हम ऐसा नहीं बनना चाहते।

प्रियंका ने अपने एक बयान में कहा कि ‘बेवॉच’ का सबसे अच्छा हिस्सा है, इसमें उनके द्वारा निभाया गया खलनायिका का किरदार।उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि द रॉक का ऐसी किसी खलनायिका से सामना हुआ होगा। वह काफी अच्छे हैं, लेकिन विक्टोरिया एक शैतान है।”

अभिनेत्री ने कनाडा की एक फैशन पत्रिका ‘फ्लेयर मैगजीन’ को दिए साक्षात्कार में यह बात कही। प्रियंका वर्तमान में अमेरिकी टेलीविजन शो ‘क्वांटिको’ के दूसरे संस्करण की शूटिंग में व्यस्त हैं। मिस वर्ल्ड रह चुकीं प्रियंका की आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ 1990 के एक लोकप्रिय टेलीविजन शो पर आधारित है। इसमें प्रियंका को विक्टोरिया लीड्स की भूमिका में देखा जाएगा।

:

Priyanka ChopraBaywatchvillain

loading...