main page

‘जय गंगाजल’ सीक्वल नहीं ‘गंगाजल’ का : प्रकाश झा

Updated 07 February, 2016 04:03:01 PM

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक प्रकाश झा ने कहा है कि उसकी आनेवाली फिल्म ‘जय गंगाजल’ वर्ष 2003 में आई फिल्म ‘गंगाजल’ का सीक्वल नहीं है।

नई दिल्ली:  बॉलीवुड फिल्म निर्देशक प्रकाश झा ने कहा है कि उसकी आनेवाली फिल्म ‘जय गंगाजल’ वर्ष 2003 में आई फिल्म ‘गंगाजल’ का सीक्वल नहीं है।  अपनी आगामी फिल्म ‘जय गंगाजल’ के प्रोमोशन के लिए दिल्ली आये प्रकाश झा ने कहा कि यह फिल्म समाज के इर्द-गिर्द घूमने वाले मुद्दों पर बनी फिल्म ‘गंगाजल’ के समान पृष्ठभूमि पर बनी है लेकिन इसे सिक्वल नहीं कह सकते। प्रकाश झा ने इस फिल्म में अभिनय भी किया है।   

उन्होंने कहा कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा एक पुलिस अधिकारी आभा माथुर की भूमिका निभा रही है। वह हमेशा से इस फिल्म की पसंद रही है। ‘जय गंगाजल’ को एक शक्तिशाली महिला किरदार की जरूरत थी। प्रियंका भी इस फिल्म को लेकर अधिक उत्साहित थी।  फिल्म के शीर्षक के संबंध में प्रकाश झा ने कहा कि गंगाजल शद से ही पवित्रता का एहसास होता है जो बेहतर आचरण को दिखाने का प्रयास करता है। इसलिए इसका नाम ‘जय गंगाजल’ रखा गया है। फिल्म में गाने के सवाल पर उन्होंने बताया कि फिल्म में 12 गानें हैं जो फिल्म की जरूरत के हिसाब से दिया गया है। एक्शन-ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में मानव कौल, निनाद कामत और वेगा तमोतिया प्रमुख किरदार में है। यह फिल्म 4 मार्च को प्रदर्शित होगी। 

:

jai GangaajalGangaajalpriyanka chopraPrakash Jha

loading...