main page

थ्रिलर फिल्म 'फोबिया' में एक्टिंग का दम दिखाएंगी राधिका

Updated 08 October, 2015 10:28:10 AM

फिल्म 'मांझी: द माउंटेन मैन' और 'अहिल्या' में दर्शकों और समीक्षकों को प्रभावित करने के बाद, अभिनेत्री राधिका आप्टे आगामी

मुंबई: फिल्म 'मांझी: द माउंटेन मैन' और 'अहिल्या' में दर्शकों और समीक्षकों को प्रभावित करने के बाद, अभिनेत्री राधिका आप्टे आगामी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म 'फोबिया' में अपना अभिनय कौशल दिखाने के लिए तैयार हैं। 

फिल्म का निर्माण एरोस इंटरनेशनल एंड नेक्स्टजेन फिल्म्स ने मिलकर किया है। 

राधिका इसके लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, "मुझे थ्रिलर और हॉरर पसंद हैं. इसलिए मैं बहुत खुश हूं कि मैं पहली बार इस शैली में काम कर रही हूं। मैं विशेष रूप से इरोज, नेक्स्टजेन और पवन के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं"

फिल्म 'फोबिया' की शूटिंग पवन कृपलानी शनिवार से शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने 2011 में फिल्म 'रागिनी एमएमएस' का निर्देशन किया था। 

नेक्स्टजेन फिल्म्स के विकि रजानी ने इससे पहले 'आर.. राजकुमार' और 'टेबल नम्बर 21' का निर्माण किया था. उनका कहना है कि टीम को राधिका के अभिनय कौशल पर विश्वास है। 

रजानी ने कहा, "राधिका ने अपनी पिछली फिल्मों में अभिनय कौशल साबित किया है. मुझे यकीन है कि इस शैली में बेहतर करने के लिए वह सक्षम हैं। यह मेरे लिए भी पहला मौका है। इससे पहले पवन ने इस शैली में बेहतरीन निर्देशक किया था। 

:

Radhika AptePsychological ThrillerPhobiaManjhi The Mountain ManBollywood

loading...