main page

फरहान और श्रद्धा की फिल्म 'रॉक ऑन 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Updated 25 October, 2016 11:12:36 AM

फिल्म 'रॉक ऑन 2' को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कुछ दिन पहले फिल्म का पोस्टर और टीजर भी रिलीज किया गया था।

मुंबई:  फिल्म 'रॉक ऑन 2' को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कुछ दिन पहले फिल्म का पोस्टर और टीजर भी रिलीज किया गया था। अब फिल्म का ट्रेलर भी आ गया है। यह फिल्म साल 2008 में आई फिल्म 'रॉक ऑन' की सीक्वल है। फिल्म को नैश्नल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था।

ट्रेलर में फरहान और श्रद्धा कपूर की खूबसूरत आवाज के साथ इनकी जोड़ी भी कमाल की लग रही है। ट्रेलर में दोस्तों की मस्ती के साथ इमोशनल ड्रामा भी दिखाया गया है. श्रद्धा कपूर का रोल भी दमदार नजर आ रहा है। इसमें फरहान, श्रद्धा को गाने के लिए मोटिवेट करते दिख रहे हैं। 2 मिनट 20 सेकेंड का यह ट्रेलर आपको खुद से बांधे रखता है।

फरहान अख्तर ने अपनी इस फिल्म का ट्रेलर ट्व‍िटर पर शेयर किया. फरहान ने ट्वीट किया , 'आपके साथ फिल्म का ट्रेलर शेयर करके खुश हूं, मुझे बताएं कि ट्रेलर के बारे में आप क्या सोचते हैं।'

इस फिल्म का निर्देशन शुजात सौदागार ने किया है। फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग शिलांग में हुई है।

:

Rock On 2trailerfarhan akhtarshraddha kapoor

loading...