main page

बॉलीवुड के दबंग स्टार ने नेत्रहीन गायक कुछ यूं दिया सरप्राइज़!

Updated 29 May, 2016 02:23:27 PM

बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने एक रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ के सेट पर इस शो के एक प्रतिभागी कनाडा के एक नेत्रहीन गायक जगप्रीत बाजवा को चौंका दिया।

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने एक रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ के सेट पर इस शो के एक प्रतिभागी कनाडा के एक नेत्रहीन गायक जगप्रीत बाजवा को चौंका दिया। जगप्रीत ने कहा, “जब मैं इस सप्ताह की शूटिंग के लिए अभ्यास कर रहा था और ऐसा लगता है सलमान सर अपना काम खत्म कर चुके थे और अपनी वैन की तरफ जा रहे थे तभी उन्होंने ‘सा रे गा मा पा’ की रिहर्सल सुनी और मुझे चौंका दिया। जहां मैं रिहर्सल कर रहा था, वह वहां आ गए। मेरे कान में फुसफुसाए और मुझे कसकर गले लगाया, जिससे मैं चौंक गया। मैं खुश हूं कि मुझे उनका आशीर्वाद मिला। सलमान खान से मुलाकात के बाद मैं बुलंदियों पर हूं। मैं सबके बीच खुद को खास महसूस कर रहा हूं कि वह मुझसे मिले।”

इसी दौरान जगप्रीत ने सलमान के साथ भविष्य में काम करने की इच्छा प्रकट की है। जगप्रीत ने बताया, “सलमान ने कहा कि वह अपनी मां के साथ ‘सा रे गा मा पा’ देखते हैं और वह मेरी प्रस्तुति देखने को उत्साहित हैं।” सलमान ने कहा, “इंशाअल्लाह भविष्य में किसी दिन हम साथ काम करेंगे।” आप को बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन भी उनकी सराहना कर चुके हैं। 

 

 

:

surpriseJasprit BajwaSa Re Ga Ma PaSalman Khanwork with salman khan

loading...