main page

‘फ्रीकी अली’ में काम करना चाहते थे सलमान: नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Updated 22 August, 2016 03:53:06 PM

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म‘फ्रीकी अली’में सलमान खान काम करना चाहते थे। सलमान खान के भाई सोहैल खान ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी को लेकर फिल्म ‘फ्रीकी अली’ बनाई है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म‘फ्रीकी अली’में सलमान खान काम करना चाहते थे। सलमान खान के भाई सोहैल खान ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी को लेकर फिल्म ‘फ्रीकी अली’ बनाई है। फिल्म में नवाजुद्दीन गोल्फर के किरदार में नजर आएंगे। 

नवाजुद्दीन ने कहा, "फिल्म की कहानी सुनाए जाने के दौरान सलमान खान मौजूद थे। वह कहानी से खुश होकर फिल्म में भूमिका निभाने के लिए उत्सुक थे, लेकिन उनकी बड़ी छवि इस फिल्म के अनुरूप उचित नहीं थी और उनकी शानदार छवि से फिल्म पर भी प्रभाव पड़ सकता था।" 

नवाजुद्दीन ने कहा कि ‘फ्रीकी अली’ से वे लोग जुड़ाव महसूस करेंगे जिनके पास कुछ नहीं था और उन्होंने खुद को साबित करके सफलता पाई। फिल्म में दिखाया गया है कि अमीरों का खेल माने जाने वाले गोल्फ को कैसे एक गरीब एवं गैर-पेशेवर शक्स कुशलता से खेलने लगता है। यह फिल्म 09 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में अरबाज खान और एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। 

:

freakyali Nawazuddin SiddiquiSalman Khansohail khan

loading...