main page

दिलीप कुमार की नातिन और सलमान की पहली गर्लफ्रैंड की बेटी करेगी बॉलीवुड में एंट्री, देखें तस्वीरें

Updated 29 May, 2016 02:04:06 PM

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार और एक्ट्रैस सायरा बानो की नातिन सायेशा सहगल की बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें सामने आई हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार और एक्ट्रैस सायरा बानो की नातिन सायेशा सहगल की बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें सामने आई हैं। खबर की मानें तो वह अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' से बी-टाउन में कदम रखेंगी शाहीन एक्ट्रैस सायरा बानो के भाई की बेटी हैं। शाहीन ने 'महा संग्राम' और 'आयी मिलन की रात' जैसी फिल्मों में काम किया है।

12 अगस्त, 1997 को जन्मी सायेशा एक्टर सुमित सहगल और शाहीन बानो की बेटी हैं। हालांकि, शाहीन और सुमित अलग हो चुके हैं। बता दें, शाहीन एक्ट्रेस सायरा बानो के भाई की बेटी हैं। शाहीन ने 'महा संग्राम' और 'आयी मिलन की रात' जैसी फिल्मों में काम किया है।

जसीम खान ने सलमान खान की बायोग्राफी 'बीइंग सलमान' में शाहीन का जिक्र किया है। शाहीन को उन्होंने सलमान की सबसे पहली गर्लफ्रेंड बताया है। बुक के मुताबिक, सलमान तब 19 साल के थे। उन दिनों उनकी लाल रंग की स्पोर्टस कार अक्सर सेंट जेवियर्स कॉलेज के बाहर खड़ी देखी जाती थी, क्योंकि वहां शाहीन पढ़ाई कर रही थीं। हालांकि, इनका अफेयर ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और सलमान की जिंदगी में संगीता बिजलानी की एंट्री हो गई।

 
:

Dilip KumarSaira Banusalman khanSayesha Saigal

loading...