main page

बॉलीवुड के सीनियर एक्‍टर बोले- 'मोदी जी की गोदी में बैठने के अलावा कोई च्वाइस नहीं'

Updated 02 June, 2016 10:00:01 AM

बॉलीवुड सीनियर एक्‍टर और थिएटर के जाने-माने कलाकार ओम पुरी वैसे तो विवादों से दूर रहते हैं लेकिन विवाद कभी उनका पीछा नहीं छोड़ते।

नई दिल्ली: बॉलीवुड सीनियर एक्‍टर और थिएटर के जाने-माने कलाकार ओम पुरी वैसे तो विवादों से दूर रहते हैं लेकिन विवाद कभी उनका पीछा नहीं छोड़ते। हाल ही में अपनी पत्नी नंदिता से अलग होने को लेकर चर्चा में आए ओम पुरी अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बयान देकर फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने पीएम को लेकर कहा कि फिलहाल मोदी जी की गोदी में बैठने के अलावा कोई चारा नहीं है। अब देखिए, हमारे पास तो कोई चॉएस है नहीं, सिवाए मोदी जी के, बाकी गोदियां भी हमने देख ली हैं।’

बता दें कि ओम पुरी अपनी आने वाली फिल्‍म प्रोजेक्‍ट मराठवाड़ा का इन दिनों प्रमोशन कर रहे हैं। उन्‍होंने मोदी से अपील की कि वे किसानों की हालत से जुड़ी उनकी फिल्‍म जरूर देखें। फिल्‍म में गरीबी और सूखे की मार झेलते किसानों की असल स्‍थ‍िति दिखाने की कोश्शि की गई है।

ओम पुरी ने इसमें बुजुर्ग किसान तुकाराम का किरदार निभाया है। फिल्‍म में दिलीप ताहिल, कुनाल सेठ, सीमा बिस्‍वास, राहुल पटेल, फराह कादर ने काम किया है। ओम पुरी ने ब्रिटिश तथा अमेरिकी सिनेमा में भी योगदान किया है। ये पद्मश्री पुरस्कार विजेता भी हैं, जोकि भारत के नागरिक पुरस्कारों के पदानुक्रम में चौथा पुरस्कार है।

:

Senior actor Om PuriNarendra Modifilm project Marathwadafarmersdrought

loading...