main page

शाहरूख मेरे आदर्श हैं : फैजल खान

Updated 11 October, 2015 05:23:26 PM

‘‘झलक दिखला जा रीलोडेड’’ के विजेता फैजल खान का कहना है कि वह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान को अपना आदर्श मानते हैं

मुंबई: ‘‘झलक दिखला जा रीलोडेड’’ के विजेता फैजल खान का कहना है कि वह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान को अपना आदर्श मानते हैं और वह भी सुपरस्टार की तरह ही अपना करियर बनाना चाहते हैं। मुंबई के 16 वर्षीय कलाकार ने शमिता शेट्टी, मोहित मलिक और सनाया ईरानी जैसे दिग्गज सितारों को पछाड़ते हुए यह खिताब अपने नाम किया। उन्हें पुरस्कार में 30 लाख रूपये नकद और एक एसयूवी दी गई। 

कलर्स के इस कार्यक्रम के विजेता फैजल ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘शाहरूख सर मेरे आदर्श हैं। एक आम लड़के की तरह उन्होंने भी टीवी से अपना करियर शुरू किया था और अब वे बॉलीवुड के बादशाह हैं। उन्होंने यह साबित किया कि एक आम इंसान भी अपनी मेहनत और लगन से सफलता के मकाम को छू सकता है। मैं भी उनके नक्शेकदम पर चलना चाहता हूं और अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं उनके साथ ‘‘छैंया छैंया’’ और ‘‘बस इतना सा ख्वाब है’’ गीत पर उनके साथ डांस करना पसंद करूंगा।’’  

रियलिटी टीवी डांस शो ‘‘डांस इंडिया डांस लिट्ल मास्टर 2’’ से शुरूआत करने वाले फैजल ने अपने अभिनय की शुरूआत चर्चित टीवी कार्यक्रम ‘‘भारत का वीरपुत्र - महाराणा प्रताप’’ से की।  रियलिटी शो ‘‘झलक दिखला...’’ में जीत हासिल करना उनके लिए बेहद खास है क्योंकि कार्यक्रम के सात संस्करण के बाद यह पहली बार है जब किसी पेशेवर डांसर ने कार्यक्रम में यह खिताब अपने नाम किया। 

 
:

Shah RukhidolFaisal KhanJhalak Dikhhlaa Jaa ReloadedDance India Dance

loading...