main page

अंत तक लड़ाई जारी रखेंगे ‘उड़ता पंजाब’ के निर्माता

Updated 10 June, 2016 04:29:33 PM

फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने फिल्म ‘‘उड़ता पंजाब’’ के निर्माताओं से सेंसर बोर्ड के साथ अंत तक अपनी लड़ाई जारी रखने का आग्रह किया।

मुंबई: फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने फिल्म ‘‘उड़ता पंजाब’’ के निर्माताओं से सेंसर बोर्ड के साथ अंत तक अपनी लड़ाई जारी रखने का आग्रह किया। ‘‘उड़ता पंजाब’’ को लेकर इसके निर्माताओं और सेंसर बोर्ड के बीच विवाद चल रहा है। अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म पंजाब में नशीली दवाओं के खतरे पर आधारित है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म में 89 कट की मांग की है। इसके साथ ही सीबीएफसी ने फिल्म के नाम से ‘‘पंजाब’’ शब्द को हटाने के लिए भी कहा है।   

कपूर को 1994 में फूलन देवी के जीवन पर आधारित अपनी फिल्म ‘‘बैंडिट क्वीन’’ को लेकर इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने फिल्म के रिलीज के लिए उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। सत्तर वर्षीय कपूर ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘अगर आप सच में अपनी फिल्म में विश्वास करते हैं तब आप को अंत तक लडऩे के लिए तैयार रहना चाहिए। हमने ‘बैंडिट क्वीन’ के लिए भी एेसा ही किया था।’’  

फिल्म में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ हैं और इसके रिलीज होने की तिथि 17 जून है।  अमिताभ बच्चन, आमिर खान, करण जौहर, महेश भट्ट, सुधीर मिश्रा समेत अन्य कलाकार भी ‘‘उड़ता पंजाब’’ के समर्थन में आगे आए हैं।

:

Udta PunjabfightShekhar KapurSalim Khanshahid

loading...