main page

'शिवाय' का दूसरा ट्रेलर हुआ Out , देखें एक्शन With ड्रामा

Updated 24 October, 2016 11:34:29 AM

अजय देवगन स्टारर फिल्म 'शिवाय' दीवाली पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। अजय देवगन का यह ड्रीम प्रोजेक्ट आपको मंत्रमुग्ध करने वाला है, जो रोमांचक नजर आ रहा है।

मुंबई: अजय देवगन स्टारर फिल्म 'शिवाय' दीवाली पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। अजय देवगन का यह ड्रीम प्रोजेक्ट आपको मंत्रमुग्ध करने वाला है, जो रोमांचक नजर आ रहा है। 

ट्रेलर में कार, ट्रक का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है। अजय देवगन की छवि एक एक्शन हीरो की है और इस फिल्म में वे अपनी इसी छवि को भुना रहे हैं। ट्रेलर में ऐसे कई हैरतअंगेज स्टंट्स देखने को मिल रहे हैं जो अब तक हॉलीवुड फिल्मों में ही नजर आते हैं। 

एक्शन के बीच एक इमोशनल कहानी भी नजर आ रही है। अजय देवगन और एक बच्ची के बीच के रिश्ते को ट्रेलर में दिखाया गया है। इससे पता लगता है कि फिल्म में ड्रामा भी है और परिवार के हर सदस्य को ध्यान में रख कर फिल्म बनाई गई है।

एक्शन कर अजय अपनी इस फिल्म से अपने फैन्स की गिनती बढ़ाने के लिए बिल्कुल तैयार नजर आ रहे हैं। अजय देवगन ने ट्विटर पर ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, ' शिवाय का दूसरा ट्रेलर आ गया है।
 

:

ajay devgnshivaaysecond trailer

loading...