main page

‘रॉक ऑन-2’ के लिए गाना सपने के सच होने जैसा : श्रद्धा कपूर

Updated 25 October, 2016 03:29:12 PM

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा है कि ‘रॉक ऑन-2’ में काम करना सपने के सच होने जैसा है और इस यूजिकल ड्रामा फिल्म में अपना गाना गाना तो सोने पर सुहागा की तरह हो गया।

मुंबई: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा है कि ‘रॉक ऑन-2’ में काम करना सपने के सच होने जैसा है और इस म्यूजिकल ड्रामा फिल्म में अपना गाना गाना तो सोने पर सुहागा की तरह हो गया।   

रॉक ऑन के दूसरे संस्करण ‘रॉक ऑन-2’ में 29 वर्षीय श्रद्धा भी काम कर रही हैं।   अभिनेत्री ने कहा कि 2008 में आयी फिल्म रॉक ऑन उनकी पसंदीदा फिल्मों में है और इस फिल्म के दूसरे संस्करण में काम करने को लेकर वह खुद को सौभाग्यशाली मानती हैं।   उन्होंने फिल्म का ट्रेलर जारी होने के मौके पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं गाना सीख रही हूं। मुझे यह पसंद हैं। कलाकारों को आम तौर पर फिल्म में गाना गाने का मौका नहीं मिलता है और मुझे इस फिल्म में गाने का मौका मिला है, जिसके लिए मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं।’’   

उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री ने बॉलीवुड के लिए कुछ गाने गाये हैं। उन्होंने कहा कि ‘रॉक ऑन-2’ के लिए रॉक म्युजिक में गाना काफी चुनातीपूर्ण था।  एक गायक के तौर पर रॉक म्यूजिक नये पीढ़ी का संगीत है और यह काफी चुनौतीपूर्ण है। लेकिन चूंकि मुझे इस प्रकार का संगीत पसंद है, तो यह मेरे लिए विशेष बन गया है। 
 

:

Shraddha KapoorRock On 2

loading...