main page

'फ्रीकी अली' में रोमांटिक रोल में नजर अाएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Updated 28 August, 2016 06:24:29 PM

दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'फ्रीकी अली' में काफी बदले-बदले नजर आने वाले है।

मुंबई: दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म 'फ्रीकी अली' में काफी बदले-बदले नजर आने वाले है। फिल्म के प्रोमो को मिले रिस्पॉन्स से नवाज सांतवे आसमान पर हैं।

इस फिल्म में नवाजुद्दीन पहली बार कॉमेडी के साथ रोमांटिक रोल में दिखेंगे। नवाजुद्दीन के साथ एमी जैकसन के साथ नजर आएंगे। इतना ही नहीं नवाज पहली बार किसी फिल्म में थिरकते भी नजर आएंगे।

नवाज ने बताया 'अभी तक जो फिल्में मैंने की हैं उसमें ज्यादातर फिल्मों में मेरे ओपोसिट कोई लड़की ही नहीं होती थी। मुझे पहली बार ऐसा मौका मिला है, मुझे बहुत अच्छा लगा, मैं चाहता हूं कि मुझे हर फिल्म में इसी तरह रोमांस और डांस करने का मौका मिले, मैं इस वक्त हवा में उड़ रहा हूं।'

अापको बता दें कि यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। सलमान खान फिल्मस के बैनर तले बन रही है जिसमें नवाजलीड रोल में हैं। फिल्म में नवाज गोल्फ जैसै स्पोर्ट में अपना हाथ आजमाते नजर आएंगे। 

:

Nawazuddin Siddiquifreaky alitrailerSalman Khan

loading...